Sunday, June 30, 2024
Advertisement

"16 साल 9 महीने 5 दिन हमने इंतजार किया", टीम इंडिया की जीत के बाद Delhi Police ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

India vs South Africa T20 World Cup Final : दिल्ली पुलिस ने T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारतीय टीम को अनोखे अंदाज में बधाई दी। साथ में उन्होंने लोगों को यह भी सलाह दी कि अच्छे परिणाम के लिए इंतजार करना अच्छा होता है, कृप्या ट्रैफिक सिग्नल ना तोड़ें।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 30, 2024 10:46 IST
जश्न मनाती हुई टीम इंडिया- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जश्न मनाती हुई टीम इंडिया

T20 वर्ल्ड कप में भारत की रोमांचक जीत के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है। जीतने के बाद टीम इंडिया को हर तरफ से बधाई मिल रही है। खुशी के इस मौके पर दिल्ली पुलिस ने भी अनोखे अंदाज में टीम इंडिया को अपने एक्स हैंडल से जीत की बधाई दी। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दिल्ली पुलिस ने टीम इंडिया की तरह ही आम लोगों से भी ट्रैफिक सिग्नल पर धैर्य रखने की अपील की।  

दिल्ली पुलिस ने भारतीय टीम को दी बधाई

दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बधाई संदेश पोस्ट करते हुए लिखा- "हम सभी ने भारत के एक और टी-20 विश्व कप जीतने के लिए 16 साल 9 महीने 5 दिन (52,70,40,000 सेकंड) इंतजार किया। ट्रैफिक सिग्नल पर भी थोड़ा धैर्य रखें। अच्छे पलों के लिए इंतजार करना अच्छा होता है। क्या कहते हैं?”

पोस्ट के जरिए दिल्ली पुलिस ने दी बड़ी सीख

दिल्ली पुलिस ने लोगों को इस पोस्ट से यह सीख दिया कि टीम इंडिया को साल 2011 के बाद कोई बड़ी जीत मिली है। इसमें इंतजार और धैर्य था, तब सफलता मिली है। इसी तरह हमें ट्रैफिक सिग्नल को तोड़कर भागने की जगह अच्छे पलों का इंतजार करना चाहिए।

पोस्ट पर लोगों ने किया ऐसा कमेंट

दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट पर तमाम लोगों ने कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - वाह, आपकी सोशल मीडिया टीम शानदार है। यह सच है कि अच्छी चीजों में समय लगता है। दूसरे ने लिखा- सर अगर आपकी इजाजत हो तो थोड़ी खुशियां मैं भी  मना लूं अपने दोस्तों के साथ, चालान तो नहीं काटोगे ना? तीसरे ने लिखा- आज के लिए कृप्या चालान ना काटें, कृप्या चेतावनी देकर विदा करें।

ये भी पढ़ें:

रोहित शर्मा ने कुछ इस तरह किया पिच को नमन, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे भावुक

नाचते हुए ट्रॉफी उठाने गए रोहित शर्मा, विराट-अर्शदीप ने किया भांगड़ा, लूट ली महफिल; देखें VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement