Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ताजमहल के सामने लाल लहंगे में विदेशी महिला ने कराया फोटोशूट, Video पोस्ट कर भारत की यात्रा पर कही ये बात

ताजमहल के सामने लाल लहंगे में विदेशी महिला ने कराया फोटोशूट, Video पोस्ट कर भारत की यात्रा पर कही ये बात

भारत घूमने आई एक विदेशी महिला ने अपने भारत भ्रमण को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर की और उन्होंने पोस्ट में लिखा कि, "भारत की यात्रा ना करें..."।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 31, 2024 19:12 IST
ताजमहल के सामने पोज देते हुए विदेशी लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ताजमहल के सामने पोज देते हुए विदेशी लड़की

भारत घूमने के लिए दुनियाभर से लोग आते हैं। आज कल तो ये विदेशी ट्रैवल ब्लॉगर्स का पसंदीदा जगह बना हुआ है। हाल में ही स्विजरलैंड की एक ट्रैवल इंफ्लूएंसर घूमने के लिए भारत आईं। जिनका नाम नॉरिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भारत भ्रमण के दौरान कई कैमरे में कैद की गईं तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया। इसी क्रम में वह आगरा के ताजमहल भी घूमने के लिए गई हुई थीं। इस दौरान उन्होंने ताजमहल के सामने भारतीय परिधान लहंगा-चोली में कई सारे फोटोशूट और वीडियो शूट करवाए। 

लड़की ने भारत को लेकर ये क्या कह दिया

इन वीडियो में से एक में वह ताजमहल के सामने हल्के कोहरे के बीच लाल लहंगा पहने फोटो के लिए पोज देते और डांस करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड का गाना चल रहा है। लेकिन वीडियो के ऊपर जो उन्होंने लिखा था वह देख बड़ी ही नाकारात्मक विचार मन में आने लगे। दरअसल, उन्होंने वीडियो के ऊपर लिखा था - Don't Travel To India... (यानी भारत की यात्रा ना करें।) लेकिन नॉरिया के पोस्ट के कैप्शन पर जब आप नजर डालेंगे तो आपको पूरा मामला समझ आएगा। 

कैप्शन पढ़कर समझ आएगा पूरा माजरा

उन्होंने कैप्शन में लिखा था - "जब तक आप जीवंत संस्कृतियों, कालातीत परंपराओं और अविस्मरणीय अनुभवों की दुनिया की खोज करने के लिए तैयार न हों, तब तक भारत की यात्रा न करें। अपने दौरे के दौरान मुझे आगरा, जयपुर और दिल्ली जाने का अवसर मिला। मुझे आगे कहाँ जाना चाहिए? मुझे कमेंट में शहरों के नाम लिखें।" नॉरिया के इस पोस्ट पर भारतीयों ने खूब प्यार लुटाया है। लोगों ने भारत के लिए इतना प्यार दिखाने पर उन्हें धन्यवाद कहा। कमेंट बॉक्स में लोगों ने उन्हें कई अन्य शहरों और शानदार जगहों के नाम भी बताएं, जहां उन्हें घूमने जरूर जाना चाहिए। साथ ही कई अन्य लोगों ने यह भी बताया कि भारत आने वालों के लिए उनके स्वागत में हर भारतीय दिल खोलकर हाजिर है।

ये भी पढ़ें:

इस म्यूजियम के अंदर जाने के लिए उतारने होंगे सारे कपड़े

बिरयानी खाएं और जीते एक लाख रुपए लेकिन एक शर्त पर, इस होटल में चल पड़ी अनोखी प्रतियोगिता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement