Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बारिश के बीच ट्रैफिक में फंसा डिलीवरी बॉय, video देख पसीजा लोगों का दिल, बोले - सबके लिए रोमांटिक नहीं होता ये मौसम

बारिश के बीच ट्रैफिक में फंसा डिलीवरी बॉय, video देख पसीजा लोगों का दिल, बोले - सबके लिए रोमांटिक नहीं होता ये मौसम

सोशल मीडिया पर हाल में ही एक स्विगी के डिलीवरी एजेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। जो तेज बरसात के बीच कस्टमर का खाना पहुंचाने जा रहा है। वीडियो में वह एक ट्रैफिक लाइट पर खड़ा है और बारिश में भीग रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 13, 2024 23:17 IST
बारिश में भिगते हुए डिलीवरी बॉय- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बारिश में भिगते हुए डिलीवरी बॉय

आज कल ऑनलाइन फूड डिलीवरी के इस जमाने में लोग घर बैठे अपने लिए खाना मंगवा लेते हैं। मेहनत ना करना पड़े इसलिए फोन घुमाया और मन पसंद की सारी चीजें घर के दरवाजे तक आ गईं। भले आप मेहनत ना कर रहे हों लेकिन आपके बदले कोई और अपना पेट पालने के लिए हर मौसम, हर परिस्थिति में मेहनत कर रहा है। ये मेहनत करने वाले लोग रेस्टोरेंट में खाना बनाने वाले से लेकर आपके घर तक डिलवरी पहुंचाने वाला शख्स है।

झमाझम बारिश में डिलीवरी करने निकला एजेंट

ऐसे ही स्विगी के एक डिलीवरी बॉय का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो भारी बारिश के बीच कस्टमर तक खाना पहुंचाने जा रहा है। डिलीवरी बॉय एक जगह ट्रैफिक में भी फंसा दिख रहा है। जहां वह सिग्नल के ग्रीन होने का इंतजार कर रहा है और झमाझम तेज बारिश में भीग रहा है। इस हालात में डिलीवरी एजेंट को देख आपका दिल भी पसीज जाएगा। आप भी सोचेंगे की कितना मुश्किल जीवन होता है, इन लोगों का। हमारी सुविधाओं को पूरा करने के लिए खुद परेशानियों से गुजर रहे हैं।

"सबके लिए बारिश रोमांटिक नहीं होती"

वीडियो को सोशल साइट एक्स पर अंकुश शर्मा नाम के यूजर ने शेयर किया है। यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - 'ये नजारे ने मेरे दिल को अंदर से झकझोर कर रख दिया, मेरा वादा है कि आज से मैं फूड डिलीवरी करने वाले हर डिलीवरी बॉय को 20 रुपए टिप दूंगा।" साथ ही वीडियो के ऊपर लिखा है - "हर किसी के लिए बारिश रोमांटिक नहीं होती।" वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन लोगों ने देखा और 14 हजार लोगों ने लाइक किया है। 

वीडियो देख पसीजा लोगों का दिल

वीडियो पर कई अन्य लोगों ने भी कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - "इन लोगों को वाकई आपकी इज्जत की जरूरत है, अगर वो 5 मिनट भी लेट हो जाए तो उन्हें डांटे नहीं, वो भी इंसान है। धन्यवाद" दूसरे ने लिखा - मुझे लगता है कि हम लोग जो बारिश के दिन खाना ऑर्डर करते हैं, इसके लिए हम ही दोषी हैं। हमें लगता है कि हमें किसी भी कीमत पर खाना डिलीवर करवाने का अधिकार है क्योंकि हमने इसके लिए पैसे चुकाए हैं। यहां मलेशिया में ग्रैब राइडर्स डिलीवरी नहीं करते हैं और बस कॉल करके ग्राहकों को बताते हैं कि बारिश हो रही है और उन्हें समय लगेगा। 

ये भी पढ़ें:

कार में गर्लफ्रेंड संग रोमांस कर रहा था पति, पता चलते ही बीवी ने उठाया डंडा, फिर जो हुआ वह Video में खुद ही देख लें

देसी जुगाड़ से बंदे ने बना दिया हेलीकॉप्टर, उड़ाते हुए पहुंचा आसमान में, Video देख लोगों ने पूछा - लैंड कैसे कराओगे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement