Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. देश के हीरे रतन टाटा: सूरत के व्यापारी ने 11000 डायमंड से बनाई शानदार पोट्रेट, Video देख हैरान रह जाएंगे आप

देश के हीरे रतन टाटा: सूरत के व्यापारी ने 11000 डायमंड से बनाई शानदार पोट्रेट, Video देख हैरान रह जाएंगे आप

सूरत के एक व्यापारी ने 11000 हीरे की मदद से रतन टाटा की एक तस्वीर बनाकर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर खूब वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 13, 2024 12:32 IST
हीरों से रतन टाटा की तस्वीर बनाते सूरत का व्यापारी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हीरों से रतन टाटा की तस्वीर बनाते सूरत का व्यापारी

रतन टाटा की मौत से पूरे देश में मातम पसरा हुआ है। 86 वर्ष की आयु में 9 अक्टूबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में रतन टाटा ने अपनी आखिरी सांस ली थी। उनकी मौत की खबर सुन पूरे देश की आंखें नम हो गईं। उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी देश और भारत के लोगों की सेवा में झोंक दी। कई लोग उनके लिए भारत रत्न की भी मांग कर रहे हैं। हालांकि रतन टाटा सचमुच इस देश के लिए एक अनमोल रत्न थे। जिसे भारत ने 9 अक्तूबर को खो दिया।

कलाकार ने हीरे से बना डाली रतन टाटा की तस्वीर

बेहद ही नेक, सच्चे और सरल व्यक्तित्व के धनी रतन टाटा जी को यह देश कभी नहीं भूलेगा। लोग उन्हें याद करते हुए अपने-अपने तरीकों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ऐसे में सूरत के एक हीरा व्यापारी ने रतन टाटा जी की 11000 अमेरिकन डायमंड की मदद से एक शानदार पोट्रेट बना दिया। इस पोट्रेट बनाने वाले कलाकार का नाम विपुलभाई जेपिवाला है। जिन्होंने हीरों की मदद से दिवंगत रतन टाटा जी की विशाल पोट्रेट बनाकर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। 

तस्वीर बनाने में 11000 हीरों का किया गया इस्तेमाल

पोट्रेट बनाते इस कलाकार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। जहां आप देख सकते हैं कि आर्टिस्ट ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए छोटे-छोटे अमेरिकन डायमंड से उनकी एक बड़ी सी तस्वीर बना दी। रतन टाटा का यह पोट्रेट देखने में बिल्कुल स्वर्गीय रतन टाटा की तरह ही दिख रहा है। हीरों से किए गए इस बारीक काम के लिए कलाकार की जितनी भी तारीफ की जाए वह कम है। तस्वीर के बन जाने के बाद वह पोट्रेट बिल्कुल चमाचम चमक रहा है। भले ही रतन टाटा इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन लोगों के दिलों में वे हमेशा जिंदा रहेंगे। 

वीडियो देख रतन टाटा को याद करते हुए हर कोई हुआ भावुक

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया गया है। हीरे से बने दिवंगत रतन टाटा जी के इस तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान है। इसे बनाने वाले व्यापारी और कलाकार विपुलभाई जेपिवाला की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कई लोग इस पोट्रेट को देख रतन टाटा जी को याद करते हुए बेहद भावुक हो गए और कमेंट कर उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे।

ये भी पढ़ें:

Video: रावण के सामने रामलीला मंच पर चल रहा था अश्लील डांस, कमर लचकाते लड़कियों के साथ फुल एंजॉय करते दिखे लंकेश

शख्स ने केला, सेब और अमरूद डालकर बना दिया Momos, वीडियो देख लोगों का पारा हुआ गर्म, बोले - नरक की आग में जालेगा तू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement