Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. असंभव! सड़क पर दिखा ऐसा नजारा जिसपर यकीन करना होगा मुश्किल, देखें वायरल Video

असंभव! सड़क पर दिखा ऐसा नजारा जिसपर यकीन करना होगा मुश्किल, देखें वायरल Video

सोशल मीडिया पर एक गाड़ी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा कि ऐसा कैसे हो सकता है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 07, 2024 16:55 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस दुनिया में जितनी भी अजीब चीजें होती हैं, वो कभी ना कभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल ही जाती है। आप अगर सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं तो फिर आप इस बात से सहमत होंगे क्योंकि इन प्लेटफॉर्म्स पर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं। आमतौर पर डांस, लड़ाई और रील बनाने वाले लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। मगर उन्हीं वीडियो के बीच कभी-कभी होश उड़ा देने वाले वीडियो वायरल हो जाते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक गाड़ी सड़क पर चल रही है। मगर वो वैन आगे की तरफ नहीं बल्कि पीछे की तरफ चल रही है। लेकिन हैरान करने वाली बात यह नहीं है। हैरानी यह देखकर हुई कि उस गाड़ी में कोई शख्स नहीं बैठा है जो उसको रिवर्स में चला रहा हो। इतना ही नहीं वाहन के आगे कोई दूसरी गाड़ी भी नहीं नजर आ रही है जो उसको खींचते हुए लेकर जा रही हो। यही कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Superoverr नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में 'टार्जन द वंडर कार लाइट' लिखा हुआ है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा- टार्जन ट्रक है ये तो। दूसरे यूजर ने लिखा- ये कैसे हुआ भाई। तीसरे यूजर ने लिखा- कैमरामैन ने अच्छा काम किया। चौथे यूजर ने लिखा- कैसे संभव है ये। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- कार पीछे की तरफ जा रही थी।

ये भी पढ़ें-

बंदर ने दिनदहाड़े फल वाले को कर दिया नुकसान, Video देख लोगों ने दिया अपना रिएक्शन

Olympic से विनेश फोगाट के डिसक्वालीफाई होने पर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कही ये बातें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement