Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. पटना वाले 'खान सर' की कलाई पर 10 हजार से अधिक छात्राओं ने बांधी राखी, हाथ उठा पाना भी हुआ मुश्किल; देखें Video

पटना वाले 'खान सर' की कलाई पर 10 हजार से अधिक छात्राओं ने बांधी राखी, हाथ उठा पाना भी हुआ मुश्किल; देखें Video

सोशल मीडिया पर पटना वाले खान सर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वो सभी छात्राएं नजर आ रही हैं जो उन्हें राखी बांधने के लिए उनसे मिलने पहुंची हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 20, 2024 20:35 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA खान सर को राखी बांधने पहुंची 10 हजार से अधिक लड़कियां

भाई और बहन के बीच के प्यार को शब्दों में जता पाना काफी मुश्किल होता है। दिन भर घर में दोनों एक दूसरे से लड़ते हैं मगर जैसे ही किसी एक पर मुसीबत आती है तो दूसरा सब कुछ छोड़कर उसे बचाने में लग जाता है। वैसे तो भाई-बहन के रिश्ते और प्यार का कोई दिन नहीं होता है मगर फिर भी इसके लिए एक विशेष दिन रखा गया है जिसे हम सभी रक्षाबंधन कहते हैं। इस दिन बहन अपने भाई के कलाई पर राखी बांधती है और भाई उसकी रक्षा करने का वचन देता है। हमारे देश में इस त्योहार को कल यानी 19 अगस्त 2024 को मनाया गया। उसके बाद खान सर का एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कुछ लड़कियों के बीच में खान सर घिरे हुए हैं और उनकी कलाई पर बहुत सारी राखियां बंधी हुई हैं। कई सारी लड़कियों ने खान सर की कलाई पर राखी बांधा है और वहीं कई सारी अपनी बारी के इंतजार में हैं। जो लोग भी खान सर को जानते हैं उन्हें पता ही होगा कि हर साल हजारों लड़कियां खान सर राखी बांधने के लिए आती हैं। और यह बात इस वीडियो को देखने के बाद साबित हो जाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

खान सर ने क्या कहा?

वायरल वीडियो में खान सर कहते हुए सुनाई देते हैं कि, 'मेरा हाथ उठ नहीं रहा है, सिर पर उठाकर ले जा रहे हैं।' इसके बाद उनसे पूछा जाता है कि यहां पर कितनी लड़कियां हैं। तो इसके जवाब में खान सर कहते हैं, 'बहुत सारी हैं, 10 हजार से ज्यादा हैं।' इसके बाद वो उन लड़कियों से राखी बंधवाने में लग जाते हैं।

ये भी पढ़ें-

बस में चढ़ने के लिए महिलाओं ने अपनाया नया तरीका, Video हो रहा है जमकर वायरल

अपनी ताकत दिखाने के लिए आदमी ने किया खतरनाक काम, Video देखकर हिल जाएंगे आप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement