Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: सोचा था साथ में डांस कर के लड़की को इम्प्रेस कर दूंगा, अगले ही पल हालात बदल गए, सारे जज्बात बदल गए

Video: सोचा था साथ में डांस कर के लड़की को इम्प्रेस कर दूंगा, अगले ही पल हालात बदल गए, सारे जज्बात बदल गए

सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 30, 2024 7:36 IST
डांस करते हुए छात्र- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डांस करते हुए छात्र

कॉलेज लाइफ हर किसी लड़के के जीवन का सबसे यादगार समय होता है। इस समय इंसान अपने उस लम्हे को जी रही होता है। जिसके सपने वह स्कूल में देखा करता था। इसी कॉलेज लाइफ में एक और अहम किस्सा होता है और वो है खुद को सबके सामने साबित करने का। खासतौर पर लड़कियों के सामने ताकि लड़कियों के सामने उसका जलवा बरकरार रहे। वह किसी का दिल जीते या ना जीते लेकिन अपनी पसंदीदा लड़की का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ता। ऐसे ही कॉलेज लाइफ में मस्त एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें लड़का अपनी पसंदीदा लड़की का दिल जीतने की कोशिश में लगा रहता है लेकिन अचानक से उसके हालात बदल गए।   

लड़की संग डांस कर रहा था छात्र, अगले ही पल बदल गए हालात

वीडियो सत्रारंभ के दौरान की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्यक्रम के बाद छात्र ऑडिटोरियम में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। उनमें से एक लड़का और लड़की फ्लोर पर कपल डांस कर रहे होते हैं और पीछे गाने की धुन बज रही होती है। गाने की धुन पर दोनों थिरकते हुए दिख रहे होते हैं और लड़का अपने डांस मूव्स से लड़की को इम्प्रेस करने में लगा होता है। तभी अचानक से रक्षाबंधन का गाना "ये राखी बंधन है ऐसा…" बजने लगता है। जैसे ही लड़के को यह एहसास होता है कि राखी का गाना बज रहा है वैसे ही वह लड़की का हाथ छोड़ शर्माते हुए पीछे हट जाता है और डांस करना बंद कर देता है। वहां मौजूद अन्य छात्र इस मौके पर खुशी से उछल पड़ते हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल  

वीडियो फेसबुक पर @Green Mango More नाम के पेज से शेयर किया गया है। फिलहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों को अपने कॉलेज के दिन याद आ गए। वहीं कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट के जरिए अपने कॉलेज के अनुभवों को भी शेयर किया है। 

सत्रारंभ क्या है? 

कॉलेज और विश्वविद्यालयों में एकेडमिक सेशन शुरू होने से पहले एक कार्यक्रम आयोजित करवाया जाता है, जिसमें बच्चों को उनके नामांकन के लिए बधाई और नियमित कक्षा में आने तथा अच्छे परिणाम के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। इस कार्यक्रम को सत्रारंभ कहा जाता है। 

ये भी पढ़ें:

शीर्ष पर पहुंचने के लिए बहुत ही काम के हैं ये मंत्र, दही हांडी पर महिंद्रा ने तस्वीर शेयर कर लोगों को किया मोटिवेट

वाइफ को कैसे करें खुश, शख्स ने Video शेयर कर बताया शानदार Idea

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement