Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. अंडे के साथ फैंटा, कभी खाई है एग से बनी ये डिश, Video में रेसिपी देखते ही भड़क उठे यूजर्स

अंडे के साथ फैंटा, कभी खाई है एग से बनी ये डिश, Video में रेसिपी देखते ही भड़क उठे यूजर्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक वेंडर को फैंटा के साथ अंडा भुर्जी बनाते देखा हुए जा सकता है। जिसमें वह कोल्‍ड ड्रिंक की पूरी बोतल को गर्म तवे पर पहले उबालता है और फिर उसमें अंडों को डालकर उसे पकाने लगता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 06, 2024 19:08 IST
फैंटा में अंडा फोड़ते शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फैंटा में अंडा फोड़ते शख्स

सोशल मीडिया पर आपको अजीबोगरीब खाने के तमाम वीडियो देखने को मिल जाएंगे। जिसमें लोग कुछ भी मिलाकर हर कुछ बना दे रहे हैं। फूड फ्यूजन के नाम पर लोगों को कुछ भी बनाकर परोस दिया जा रहा है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों फिर से वायरल हो रहा है। जिसमें एक स्ट्रीट वेंडर अंडा भुर्जी के साथ नया प्रयोग करते दिख रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों में हलचल मच गई।

फैंटा मिलाकर अंडा भुर्जी बनाते दिखा शख्स

दकअसल, वीडियो में एक स्ट्रीट वेंडर फैंटा नाम की फिज़ी ऑरेंज फ्लेवर वाले ड्रिंक में अंडे को पकाते हुए दिख रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वेंडर फैंटा कोल्‍ड ड्रिंक की पूरी बोतल को गर्म पैन पर उडेल देता है। उसके बाद वह 6 अंडों को उस फैंटा वाले फ्लेवर फोड़ देता है। फिर वह उसमें एक चुटकी नमक छिड़कता है और उसे अच्छी तरह से मिक्स कर देता है। जैसे ही अंडे पकने लगते हैं, दुकानदार उसमें ताजे टमाटर, प्याज, हरी मिर्च और धनिया को काटकर डाल देता है और फिर उसे भुर्जी बना देता है फिर वह ग्राहक के सामने उसे खाने के लिए परोसता है।

वीडियो देख भड़के लोग

इस अनोखी रेसिपी को देखने के बाद लोगों ने इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दीं। किसी ने कहा 'ये देखकर उल्‍टी आ गई' तो वहीं, किसी ने रेसिपी को ठीक-ठाक बताया। एक यूजर ने मज़ाक में कहा, 'अच्छा, यह एक ही समय में नाश्ता और ड्रिंक बनाने का एक तरीका है।' दूसरे ने लिखा कि, 'मुझे लगा कि मैंने आज तक सब कुछ देख लिया है। अंडे के साथ फैंटा? सच में?!' तीसरे ने लिखा कि, 'मुझे लगता है कि मैं नियमित अंडा भुर्जी ही खाऊंगा, बहुत-बहुत धन्यवाद।' चौथे यूजर ने कहा कि, 'ऐसा तब होता है जब तेल खत्म हो जाता है और फ़्रिज में सिर्फ़ फ़ैंटा होता है।' पांचवें ने कहा कि, 'मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मैं वास्तव में इसे आज़माना चाहता हूं।' वहीं, एक अन्‍य ने कहा कि, 'केवल भारत में! यही कारण है कि मुझे यहां का स्ट्रीट फ़ूड बहुत पसंद है।'

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @foodandstreett नामक के अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है - 'कोलकाता का सबसे अनोखा कोल्ड ड्रिंक ऑमलेट।' इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। वीडियो को अब तक करीब 2 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। जबकि बड़ी संख्या में लोगों ने इसे लाइक भी किया है। वहीं, वीडियो को देखने के बाद तमाम यूजर्स ने इस रेसिपी की जमकर आलोचना की है और दुकानदार को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

स्टंट दिखा रहा था लड़का, देखते ही पीछे पड़े गई पुलिस, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बेटे के स्टंट करने की आदत से परेशान पिता ने फूंक डाली बाइक, Video देख लोगों ने बताया सही फैसला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement