Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Stree तो यहां भी आ गई! थिएटर में अचानक पहुंची स्त्री ने लोगों का खींचा ध्यान, देखें Video

Stree तो यहां भी आ गई! थिएटर में अचानक पहुंची स्त्री ने लोगों का खींचा ध्यान, देखें Video

कुछ लोग फिल्म देखने के लिए थिएटर में पहुंचे हुए थे। अचानक वहां कुछ ऐसा नजर आया जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 22, 2024 11:12 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आजकल आप जिससे भी फिल्म की बात करेंगे, वो स्त्री 2 फिल्म की ही बात करेगा। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने लोगों पर एक अलग ही छाप छोड़ी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो चुकी है। लोग अभी भी सिनेमा हॉल में इस फिल्म को देखने के लिए पहुंच रहे हैं। कुछ लोगों को यह फिल्म इतनी पसंद आई कि एक बार में उनका मन ही नहीं भरा और वो दोबारा इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर में पहुंच गए। वहीं सोशल पर एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो किसी सिनेमा हॉल का है। थिएटर में काफी लोग नजर आ रहे हैं जो शायद स्त्री 2 फिल्म देखने के लिए पहुंचे हैं। तभी लोगों की नजर एक महिला पर पड़ती है जो उनका ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है। दरअसल एक महिला 'स्त्री' का लुक लेकर वहां पहुंच जाती है। उस स्त्री ने लाल रंग की साड़ी पहने के साथ ही चमकदार चोटी भी लटकाई हुई है और वह इधर से उधर टहल रही है। कभी किसी शख्स के पास जाकर बैठ जा रही है। इस स्त्री के हॉल में आने के बाद हर किसी की नजर इसी पर पड़ गई और लोग इसका वीडियो बनाने लगे। उन्हीं में से एक शख्स का वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ufffyeladki नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'थिएटर में दिखी असली स्त्री, क्या आप इसके साथ देख सकते हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये कहां से आ गई। दूसरे यूजर ने लिखा- नया तरीका डराने का। तीसरे यूजर ने लिखआ- वो कुछ भी कर सकती है। चौथे यूजर ने लिखा- सच में आ गई स्त्री। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई डरा दिया यार।

ये भी पढ़ें-

पोलैंड में PM मोदी ने ऐसा क्या किया जो लोग करने लगे उनकी तारीफ, Video भी हो रहा है वायरल

बाइक में हेलमेट को लॉक करने के लिए शख्स ने बताया जुगाड़, Video देखकर लोगों ने भी दिया ज्ञान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement