Friday, July 05, 2024
Advertisement

स्पाइडरमैन ने भी मजदूरी शुरू कर दी! वायरल Video को देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर कब क्या दिख जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान भी होंगे और आपको हंसी भी आएगी।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 04, 2024 12:39 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी अलग है। यहां सुबह से लेकर शाम तक अलग-अलग तरह के कई वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों को हंसी आती है तो कुछ वीडियो लोगों को हैरान करते हैं। इसके अलावा डांस, लड़ाई और अश्लील हरकत करते लोगों के भी वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद एक पल के लिए तो स्पाइडरमैन भी हैरान हो जाएगा और सोचेगा कि इंडिया में लोग मेरी इमेज को कैसा कर रहे हैं। आइए फिर आपको इस नए वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

आप सभी ने स्पाइडरमैन का नाम तो सुना ही होगा। स्पाइडरमैन मार्वल कॉमिक्स का काल्पनिक सुपर हीरो है जो दुनिया को बचाने का काम करता है। स्पाइडरमैन नाम के करैक्टर पर कई फिल्में भी बन चुकी हैं। लेकिन क्या आपने कभी स्पाइडरमैन को कपड़े प्रेस करते हुए देखा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें ऐसा कुछ नजारा देखने को मिला। दरअसल एक शख्स ने स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहन लिया है और वह कपड़ों को प्रेस कर रहा है। वीडियो अनोखा होने के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @BabaXwale नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'एक पापी पेट के लिए क्या नहीं करना पड़ रहा है स्पाडरमैन को।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 हजार 900 से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आज कमाएगा तो कल खाएगा। दूसरे यूजर ने लिखा- स्पाइडरमैन ने भी मजदूरी शुरू कर दी। तीसरे यूजर ने लिखा- यह देखकर तो आयरनमैन सदमे में है। वहीं एक यूजर ने लिखा- इंडिया में आकर स्पाइडरमैन बेरोजगार हो गया।

ये भी पढ़ें-

ऑनलाइन इंटरव्यू में नकल करने के लिए बंदे ने बनाया प्लान, मगर शुरू होते ही खुल गई उसकी पोल, देखें Video

लोगों ने तो दिल्ली मेट्रो को रील का अड्डा ही बना दिया है, अब एक नया Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement