Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. मार्केट में आया लड़कों को चूना लगाने का नया तरीका, Video नहीं देखोगे तो बाद में पछताना पड़ेगा

मार्केट में आया लड़कों को चूना लगाने का नया तरीका, Video नहीं देखोगे तो बाद में पछताना पड़ेगा

सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो हो रहा है। वीडियो में नजर आता है कि कैसे एक लड़की ट्रेन में लड़के का हजारों का नुकसान कर देती है और वह कुछ कर भी नहीं पाता है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 15, 2024 18:10 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

'लालच बुरी बला है', आप सभी ने यह लाइन तो सुनी ही होगी। इस बात के जरिए लोगों को यह समझाया जाता है कि अगर आप लालच करेंगे तो फिर आपको ही नुकसान होगा। यह लाइन हर चीज के लिए लागू होती है, अब चाहे वह नौकरी हो, पैसा हो या फिर कोई इंसान ही क्यों ना हो। समझ में नहीं आया, कोई बात नहीं, अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें इस बात को काफी अच्छे से समझाया गया है। वीडियो को देखने के बाद आपको अच्छे से समझ में आ जाएगा कि लालच क्यों नहीं करनी चाहिए। आइए फिर आपका कीमती समय बर्बाद नहीं करते हैं और फटाफट वायरल वीडियो में दिखने वाली घटना के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स ट्रेन में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठा हुआ है। तभी वहां एक दूसरी लड़की आकर बैठ जाती है। लड़के की गर्लफ्रेंड जैसे ही नीचे झुककर अपने जूतों के फीते बांधती है, दूसरी लड़की उस लड़के को देखकर कॉल करने का इशारा करती है। अब लड़के को यहां लालच घेर लेता है कि वह एक और लड़की से बात कर सकता है। इसके बाद वह नंबर लेने के लिए उस लड़की को अपना फोन दे देता है। इसके बाद वह लड़की फोन लेकर वहां से रफूचक्कर हो जाती है और लड़का कुछ नहीं कर पाता है क्योंकि अगर बोलेगा तो अपनी गर्लफ्रेंड से मार खाएगा और ब्रेकअप भी होगा। यह वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया गया है मगर लोगों को जरूरी सीख दे सकती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Pinkysingh4044 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'चिड़िया मोबाइल लेकर उड़ गई, बेचारा लड़का।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 37 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बेचारा वह भी क्या करे, बोल गया तब भी पीटना, नहीं बोला तो नुकसान हो गया। दूसरे यूजर ने लिखा- लड़की तो फिर आ जाएगी, मोबाइल बचाना था। तीसरे यूजर ने लिखा- सही हुआ इसके साथ। एक अन्य यूजर ने लिखा- लड़के की होशियारी निकल गई। वहीं कई यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी शेयर की है।

ये भी पढ़ें-

आखिर कौन है 12 साल की बिन्नू रानी जिसके Video हो रहे हैं खूब वायरल? खुद कुमार विश्वास ने की तारीफ

ये दुल्हन थोड़ी हटके है! सड़क पर बाइक दौड़ाती महिला का Video हुआ वायरल, लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement