Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. भूख लगी तो खुद को ही निगल गया ये सांप, Video देख दिमाग भन्ना ना जाए तो फिर कहना

भूख लगी तो खुद को ही निगल गया ये सांप, Video देख दिमाग भन्ना ना जाए तो फिर कहना

सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाला एक ऐसा नजारा सामने आया कि ऐसा होते हुए आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। आज हम आपको ऐसा ही वीडियो देखाने वाले हैं जिसे देख आपका सिर चकरा जाएगा।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 22, 2024 15:51 IST
खुद को निगलते हुए सांप- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA खुद को निगलते हुए सांप

इस दुनिया में कई तरह के सांप पाएं जाते हैं। कई सांप तो बेहद ही खतरनाक शिकार किस्म के होते हैं। जो अपने शिकार को खड़े-खड़े निगल जाते हैं। कई सांप ऐसे भी होते हैं जो बड़े से बड़े जानवरों को भी निगल जाते हैं। कुछ सांपों का ही शिकार करते हैं। उनके सामने कोई सांप आ जाए तो उसे जिंदा निगल जाते हैं। सोशल मीडिया पर आपने इस तरह के कई वीडियो देखे होंगे। जिसमें एक सांप दूसरे सांप को जिंदा निगल जाता है। लेकिन हाल में जो वीडियो हम आपके दिखाने वाले हैं। वह देखकर आपका दिमाग सन्न रह जाएगा। आप अपनी खुद की आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर आप कहना। 

खुद को निगल गया सांप

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में सांप खुद को ही निगलते हुए नजर आ रहा है। वीडियो को देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह भूखा सांप कई दिनों से शिकार की तलाश में होगा। काफी कोशिश के बाद भी जब सांप को कोई शिकार नहीं मिला तो उसने खुद को ही खाना शुरू कर दिया। वीडियो के शुरुआत में आप देख सकते हैं कि काफी कोशिश करने के बाद भी जब शिकार नहीं मिला तो सांप परेशान हो गया। जिसके बाद वह तंग आकर खुद को धीरे-धीरे कर निगलने लगा। सांप को कई फीट तक खुद को निगलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में दिख रहा यह नजारा किसी का भी दिमाग घुमा कर रख देगा। 

देखने वालों का मुंह रह गया खुला का खुला

हैरान कर देने वाला ये वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा और इसे लाइक किया है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @R+roy technician नाम के अकाउंट से शेयर किया गय है। कई लोगों ने इस वीडियो पर हैरानी जताते हुए कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - ये तो सच में बहुत ही खतरनाक नजारा है। दूसरे ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा - ये तो नोकिया वाला सांप लग रहा है। तीसरे ने मजाक करते हुए लिखा - लगता है किसी ने इसे कच्ची शराब पिला दी है। 

ये भी पढ़ें:

Backbencher Pro Max: चलती क्लास में लड़के ने प्याज-टमाटर काटकर बना दिया भेलपूरी, देखें स्कूल की मस्ती का ये Video

कार के बोनट में मिला विशालकाय अजगर, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement