Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ग्राहकों को उधार देने से बचने के लिए दुकानदार ने निकाली गजब की तरकीब, तस्वीर हो रही है वायरल

ग्राहकों को उधार देने से बचने के लिए दुकानदार ने निकाली गजब की तरकीब, तस्वीर हो रही है वायरल

एक दुकानदार ने अपने दिमाग का पूरा इस्तेमाल किया और फिर एक ऐसा तरीका ढूंढ निकाला जिससे उसे ग्राहकों को उधार ना देना पड़े। आइए आपको बताते हैं कि उसने क्या तरीका निकाला है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 31, 2024 14:48 IST
वायरल फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल फोटो

सोशल मीडिया एक गजब का प्लेटफॉर्म है। यहां सुबह से लेकर शाम तक ऐसे कई फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों का मूड रिफ्रेश हो जाता है। कभी-कभी हैरान कर देने वाले वीडियो भी वायरल होते हैं मगर अधितकर वीडियो और फोटो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग हंसने को मजबूर हो जाते हैं। खैर अभी सोशल मीडिया पर दुकान के बाहर लगी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे दुकानदार ने उधार देने से बचने के लिए लगाया है। आइए फिर आपको बताते हैं कि उसने ऐसा क्या लिखा है जो उसकी फोटो वायरल हो रही है।

ऐसा तरीका कभी देखा है?

अकसर ऐसा होता है कि लोग दुकान से सामान खरीदते हैं मगर उसी समय पैसा नहीं देते हैं। अब क्योंकि लोग ज्यादातर उसी दुकान से सामान लेते हैं तो दुकान वाला उन्हें मना भी नहीं कर पाता है। लेकिन इस उधारी के चक्कर से बचने के लिए एक दुकान वाले ने गजब की तरकीब अपनाई। उसने एक कागज पर लिखा कि, 'उधारा सिर्फ 80-90 साल के लोगों को दिया जाएगा वो भी उनके माता-पिता से पूछ कर।' इसके बाद उसे दुकान के बाहर चिपका दिया है। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि शख्स ने उधार देने से बचने के लिए कैसी तरकीब निकाली है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @terakyalenadena नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'नहीं देना तो मना कर दो ना।' इस पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सीधा बोल ना नहीं देना। दूसरे यूजर ने लिखा- उत्तर देने का सही तरीका ढूंढ लिया। तीसरे यूजर ने लिखा- सीधा ही मना कर देता भाई। चौथे यूजर ने लिखा- ये क्या बात हुई। वहीं एक यूजर ने लिखा- ऐसा भी आ जाएगा कोई। एक यूजर ने लिखा- मना करने का अलग तरीका अपनाया है।

ये भी पढ़ें-

चचा ने ये कैसा शौक पाल लिया है, साड़ी पहनकर छत पर किया डांस, Video हुआ वायरल

हद से ज्यादा Motivate होने के बाद ऐसा ही होता है, शख्स का Video देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement