Monday, July 01, 2024
Advertisement

भीषण गर्मी का सितम देख पूरे मोहल्ले ने लिया एक जैसा फैसला, Video देख याद आ जाएगा बचपन

सोशल मीडिया पर अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको अपने बचपन की याद आ जाएगी। वीडियो में एक मोहल्ले के सभी लोग छत पर सोते हुए नजर आ रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: June 25, 2024 18:10 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गर्मी से परेशान होकर छत पर सोते लोगों का वीडियो हुआ वायरल

आजकल हर कोई सिर्फ गर्मी से परेशान है। भीषण गर्मी का सितम लोगों से झेला नहीं जा रही है। गर्मी ने लोगों का इतना बुरा हाल कर दिया है कि लोग अब बरसात या फिर ठंड के आने की दुआ मांग रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें लोग गर्मी से बचने के अजब-गजब तरकीब अपनाते नजर आते रहते हैं। कोई गाड़ी को स्विमिंग पूल बनाकर उसमें मौज करता है तो कोई अपने घर में फ्रिज खोलकर सोता है ताकि उसे गर्मी ना लगे। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर आपने देखे ही होंगे। मगर अभी एक अलग तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आपको निश्चित तौर पर अपने बचपन की याद आएगी। सोशल मीडिया पर अभी किसी मोहल्ले का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि वहां के सभी लोग गर्मी से बचने के लिए छत पर सोए हुए हैं। वीडियो एकदम सुबह का मालूम पड़ता है। हर कोई अपने छत पर सोता हुआ नजर आ रहा है। आप भी अपने बचपन में अपने चाचा, ताऊ, मामा, बुआ के बच्चों के साथ छत पर सोते ही होंगे। वीडियो देखने के बाद आपको अपने बचपन की याद आ ही जाएगी। वैसे यह वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ArpitKushwah3 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सब गर्मी के मारे हुए हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बहुत गर्मी है। दूसरे यूजर ने लिखा- Old is Gold। वहीं एक यूजर ने लिखा- मुझे यह जागरण का नजारा लग रहा है।

ये भी पढ़ें-

लड़की के भीतर टैलेंट तो कूट-कूट कर भरा है, Video देखने के बाद आप भी करेंगे तारीफ

बारिश से बचने के लिए शख्स ने बाइक पर किया गजब का जुगाड़, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement