Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. नदी में बहता दिखा बच्चा तो बचाने के लिए कूद गया शख्स, Video देख आप भी करेंगे उसकी तारीफ

नदी में बहता दिखा बच्चा तो बचाने के लिए कूद गया शख्स, Video देख आप भी करेंगे उसकी तारीफ

इस दुनिया में अभी भी अच्छे लोग मौजूद हैं और इसका उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिला। वीडियो में दिखा कि कैसे एक शख्स पानी में बहते बच्चे को बचाने उसने अपनी जान को खतरे में डाल दिया।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 28, 2024 13:51 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पानी में बहते बच्चे को शख्स ने बचाया

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। कभी रील के लिए डांस करते लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है तो कभी पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत करते कपल का वीडियो वायरल हो जाता है। इसके अलावा सीट के लिए मेट्रो में तो छोटी-मोटी बातों पर पब्लिक प्लेस पर लड़ते लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है। ऐसे वीडियो देखकर आप भी परेशान हो गए होंगे कि दुनिया में यह क्या हो रहा है। मगर वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी दिख जाते हैं जिन्हें देखकर इंसानियत पर लोगों का भरोसा बढ़ जाता है। ऐसा ही एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

शख्स ने बचाई बच्चे की जान

अभी माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हो रहा जो किसी नदी के किनारे का है। वीडियो बनाने वाला शख्स नदी में जूम करता है तो नजर आता है कि पानी में कुछ बह रहा है। वीडियो में आगे नजर आता है कि एक शख्स उसके पीछे तेजी से तैरते हुए जा रहा है। शख्स जब उसे पकड़कर बाहर निकालता है तो पता चलता है कि पानी में एक बच्चा बह रहा है जिसे बचाने के लिए वह बंदा इतनी मेहनत कर रहा है। इसके बाद वो बच्चे के पेट से पानी निकालने की कोशिश करते हैं। वीडियो के आखिर में बच्चा सुरक्षित नजर आता है। यह वीडियो कब का और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। मगर शख्स ने जो सराहनीय काम किया है, उस कारण वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सलाम है इस व्यक्ति को, कहते हैं जाको राखे साइयां मार सके ना कोई, बचाने वाला भगवान होता है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 21 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने शख्स की खूब तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा- भगवान इसका भला करे। दूसरे यूजर ने लिखा- इन लोगों को सलाम है जो बच्चे को बचा लिया। तीसरे यूजर ने लिखा- इस आदमी को भगवान बहुत खुश रखे। वहीं एक यूजर ने लिखा- इन सभी ने मिलकर बहुत नेक काम किया है।

ये भी पढ़ें-

Video: भीषण गर्मी से इंसान तो क्या मशीनें भी परेशान हैं, ट्रांसफार्मर को ठंडा करने के लिए लगाने पड़े कूलर

शख्स ने ट्रैक्टर को टक्कर देने के लिए बाइक में फिट किया जुगाड़, Video देख लोगों ने दिया अपना रिएक्शन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement