Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. OMG इतनी बड़ी खाट! इसे देख आप भी यहीं बोलेंगे, इस खटिया को नहीं खड़ा कर सकता कोई भी

OMG इतनी बड़ी खाट! इसे देख आप भी यहीं बोलेंगे, इस खटिया को नहीं खड़ा कर सकता कोई भी

दुनिया की सबसे बड़ी खाट का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है। इस खाट को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि इस पर एक साथ 100 लोगों आराम से बैठ या लेट सकते हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 06, 2024 16:58 IST
यह खाट पंजाब के अमृतसर में रखी गई है- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA यह खाट पंजाब के अमृतसर में रखी गई है

लोग अक्सर बात-बात पर बोल देते हैं कि खटिया खड़ी कर दूंगा। लेकिन आज हम आपको ऐसी खटिया दिखाने जा रहे हैं, जिसे खड़ा करना किसी के बस की बात नहीं। जीं हां, हम आज आपको इतनी विशाल खटिया दिखाएंगे कि इससे पहले इतनी बड़ी खटिया शायद ही आपने देखा होगा। इस चारपाई इतनी बड़ी है कि इस पर एक साथ 4-5 लोग नहीं बल्कि 100 से भी ज्यादा लोग बैठ और आराम कर सकते हैं। चारपाई का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है।

एक साथ 100 लोग बैठ या आराम कर सकते हैं

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बहुत ही बड़ी सी खाट दिखाई गई है। जिस पर 9-10 लोग बैठे और लेटे हुए नजर आ रहे हैं। खाट के बारे में एक शख्स लोगों को जानकारियां भी दे रहा है। शख्स वीडियो में बता रहा है कि यह चारपाई पंजाब के अमृतसर में बनाई गई है। जो 70-75 साल पुरानी है। शख्स ने बताया कि इस चारपाई पर एक साथ 100 लोग आराम कर सकते हैं। शख्स इसे दुनिया का सबसे बड़ा बेड भी बता रहा है। शख्स का यह भी दावा है कि इस चारपाई का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है। 

7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा इस वीडियो को

शख्स ने आगे वीडियो में बताया कि इस खाट को बनाने के लिए विशेष तरह की रस्सी का इस्तेमाल किया गया है और इस खाट को खास तरीके से तैयार किया गया है। इसके बाद शख्स अपनी बातों को सही साबित करने के लिए खाट पर ही बैठे एक अन्य शख्स से अपनी जानकारियों को पुख्ता करते हुए दिखता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जिंदगी गुलजार है नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे अब तक लगभग 8 लाख लोगों ने देखा और 10 हजार लोगों ने लाइक किया है। 

वीडियो पर लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

वीडियो में दिख रहे खाट को देखकर इंटरनेट की जनता ने तो दांतों तले अपनी उंगलिया चबा लीं। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - यहीं वो खटिया है जिसे आज तक कोई भी खड़ी नहीं कर पाया। दूसरे ने लिखा - अब कोई बोल के दिखाए कि खटिया खड़ी कर देंगे, उससे इस खटिया को ही खड़ा करावाएंगे। तीसरे ने लिखा - ताश खेलने के लिए सबसे बढ़ियां खाट। चौथे ने लिखा - यह तो वाकई बहुत बड़ी खाट है, इसे भरना भी बहुत मुश्किल होता होगा।

ये भी पढ़ें:

गले मिले, हाथ मिलाया और पहना दी 2 लाख रुपए की Rado घड़ी, अरबपति बिजनेसमैन से मिलने गए Youtuber का बन गया दिन

पिलर पकड़कर खटाखट ऊपर चढ़ गया बच्चा, Video देख लोग बताने लगे Spiderman की संतान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement