Monday, July 01, 2024
Advertisement

T20 से विराट कोहली और रोहित शर्मा के संन्यास के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ END OF AN ERA

T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद विश्व के महान खिलाड़ियों में शामिल विराट कोहली और रोहित शर्मा ने T20 फॉर्मेट से अपने संन्यास का ऐलान कर दिया। जिसके बाद लोग भावुक हो गए और सोशल मीडिया पर End Of An Era ट्रेंड करने लगा।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 30, 2024 16:26 IST
विराट कोहली और रोहित शर्मा की इस जोड़ी को T20 मैचों में यह देश जरूर मिस करेगा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA विराट कोहली और रोहित शर्मा की इस जोड़ी को T20 मैचों में यह देश जरूर मिस करेगा

T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारतीय टीम ने देश के लोगों की झोली खुशियों से भर दी। 16 साल बाद एक बार फिर से भारत T20 वर्ल्ड चैंपियन बना। लेकिन इसी दिन भारत के दो महान खिलाड़ियों ने T20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया। हम बात कर रहे हैं, विश्व के महान खिलाड़ियों में शामिल विराट कोहली और रोहित शर्मा की, जिन्होंने T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद T20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास का ऐलान कर दिया। दोनों खिलाड़ियों के संन्यास से उनके फैंस भावुक हो गए। सोशल मीडिया पर यूजर्स भारतीय क्रिकेट के लिए इन दोनों खिलाड़ियों के योगदान को याद कर रहे हैं। लोगों ने भावुक मन से सोशल मीडिया पर इन खिलाड़ियों को विदाई दी और लिखा - आज एक युग का अंत हो गया।

Related Stories

END OF AN EARA

सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म्स पर END OF AN EARA ट्रेंड कर रहा है। लोगों ने सोशल मीडिया पर इनके संन्यास पर दुख भी जताया। लोगों ने कहा कि, "वर्ल्ड कप तो जीत गए लेकिन इन दोनों की भरपाई में पता नहीं कितने साल लग जाएंगे"। कुछ लोगों ने कहा - "आप लोगों ने देश को जो उपलब्धि दिलाई है उसे यह देश हमेशा याद रखेगा। इस देश को आप दोनों पर नाज है। आप दोनों हमेशा क्रिकेट जगत में सितारे की तरह चमकते रहेंगे।" भारतीय टीम की जीत के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम से फोन पर बात की और पूरी टीम को जीत की बधाई दी। रोहित शर्मा को उनकी शानदार कप्तानी के लिए उन्हें बधाई दी और उनके T20 करियर की सराहना की। फाइनल में विराट कोहली की पारी और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए भी उनकी खूब प्रशंसा की।

इधर, विराट कोहली ने अपने संन्यास लेने के बाद कहा कि, "यह मेरा आखिरी टी20 विश्व कप था, यह बिल्कुल वही है, जो हम हासिल करना चाहते थे।" वहीं, रोहित शर्मा ने संन्यास के बाद कहा कि, "यह मेरा आखिरी T20 मैच था। अलविदा कहने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता। मैंने भारत के लिए अपना करियर इसी फॉर्मेट में खेलते हुए शुरू किया था। मैं कप जीतना चाहता था।"

ये भी पढ़ें:

MBA चायवाला ने साउथ अफ्रीका के सपोर्ट में किया था पोस्ट, लोगों ने कहा- Thank you भाई, ये जीत आपने ही दिलवाई है

"16 साल 9 महीने 5 दिन हमने इंतजार किया", टीम इंडिया की जीत के बाद Delhi Police ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement