Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. VIDEO: शख्स को लूटने आए चोर तो लगा रोने, आखिरकार दया कर के वापस कर दिया सारा समान

VIDEO: शख्स को लूटने आए चोर तो लगा रोने, आखिरकार दया कर के वापस कर दिया सारा समान

सोशल मीडिया पर एक चोरी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक डिलीवरी बॉय को लूटने आए दो लुटेरे उसके आंसुओं पर तरस खा गए और लूटा हुआ सामान उसे वापस दे गए।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 15, 2024 11:07 IST
डिलीवरी बॉय को लूटने आए चोर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डिलीवरी बॉय को लूटने आए चोर

चोर-लुटेरे किसी की नहीं सुनते। वह बस अपना काम करते हैं और निकल लेते हैं। उनके सामने आप कितना भी रोएं या गिड़गिड़ाएं लेकिन वह आपकी एक नहीं सुनेंगे। उन्हें बस लोगों को लुटने से मतलब होता है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जो आपकी सोच को बदल सकता है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यह मानने पर मजबूर हो जाएंगे कि चोर-लुटेरों के पास भी दिल होता है। भले ही वह गलत काम करते हैं, उनके काम से कोई भी खुश नहीं हो सकता और कानून की नजर में तो ऐसे लोगों की जगह सिर्फ जेल में ही है। लेकिन कभी-कभी ये चोर-लुटेरे अपनी इंसानियत दिखा ही देते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ एक डिलीवरी बॉय के साथ, जहां उसे लूटने आए दो लुटेरे उसके आंसुओं पर तरस खा गए और लूटा हुए सामान उसे वापस कर के चले गए। यह पूरी घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

रोने लगा डिलीवरी बॉय तो पिघला लुटेरों का दिल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डिलीवरी बॉय घर से पार्सल डिलीवर करके लौट रहा है। डिलीवरी बॉय अपनी बाइक के पास आकर खड़ा होता ही है कि दो शख्स वहां पर मुंह पर नकाब बांधे आते हैं और डिलीवरी बॉय के पास रुककर उससे उसका सामान छीनने लगते हैं, डिलीवरी बॉय पहले इसका विरोध करता है लेकिन बाद में वह घबराकर रोने लगता है। डिलीवरी बॉय को रोते देख लुटेरों का दिल पसीज जाता है और उन्हें यह एहसास होता है कि शायद हमने किसी गरीब आदमी पर हाथ साफ कर लिया है। इसके बाद वे डिलीवरी बॉय का लुटा हुआ समान वापस दे देते हैं। वापस जाते हुए लुटेरे डिलीवरी बॉय को ढांढस भी बंधाते हैं, जैसे कह रहे हों कि भाई तू रो मत, हम तेरा कुछ नहीं ले जा रहे हैं। 

वीडियो देख लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 3 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा है, तो वहीं 48 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया गया है। ऐसे में यूजर्स इस मजेदार वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- लुटेरों का दिल नेताओं से बड़ा है। दूसरे ने लिखा- यह एक दम प्री प्लान्ड वीडियो है मैं दावे से कह सकता हूं। तीसरे ने लिखा- वाह लुटरों पहली बार कोई अच्छा काम किया है।

ये भी पढ़ें:

ट्रेन ने बाइक के उड़ाए परखच्चे, हादसे का लाइव Video देख अटक गईं लोगों की सांसें

शादी पर बारिश ने फेरा पानी, स्टेज पर अकेला खड़ा दिखा दूल्हा, Video देख लोगों को आ गई दया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement