Saturday, July 06, 2024
Advertisement

KKR की जीत के बाद वायरल हुआ रिंकू सिंह का Vlog, दोस्तों की मौज लेते हुए दिखे युवा खिलाड़ी

KKR की जीत के बाद सोशल मीडिया पर रिंकू सिंह छाए हुए हैं। हाल में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ व्लॉग बना रहे हैं और खूब मस्ती भी कर रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 27, 2024 17:55 IST
दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखे रिंकू सिंह- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखे रिंकू सिंह

IPL 2024 की ट्रॉफी KKR की टीम ने अपने नाम कर लिया है। जीत के बाद खिलाड़ियों और उनके फैंस में खुशी का माहौल है। सोशल मीडिया पर KKR की जीत को लेकर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसे में KKR के दिग्गज बल्लेबाज रिंकू सिंह का भी एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में रिंकू सिंह के साथ नीतीश राणा भी दिख रहे हैं।

वीडियो में व्लॉगिंग करते हुए नजर आए रिंकू सिंह 

वायरल हो रहे वीडियो में रिंकू सिंह व्लॉगिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह चैनल को सब्सक्राइब और बेल आइकन को प्रेस करने को कह रहे हैं। आगे वह कहते हैं कि हमने फाइनल की ट्रॉफी जीत ली है और अपना सपना भी पूरा हो गया है। इसके बाद वीडियो में वह अपने दोस्तों का इंट्रो करवाते नजर आ रहे हैं।

व्लॉग देखने के बाद फैंस ने ऐसे किया अपने स्टार को सपोर्ट

रिंकू सिंह के इस व्लॉग वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @adultsociety नाम के पेज से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है- व्लॉगर रिंकू सिंह। इस वलॉग को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और 36 हजार लोगों ने लाइक किया है। व्लॉग को देखने के बाद रिंकू सिंह के फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- अगला व्लॉग वर्ल्ड कप जीतने के बाद बनाना भाई। दूसरे ने लिखा- रिंकू भईया अब क्रिकेटर से व्लॉगर हो गए हैं। तीसरे ने लिखा- रिंकू भाई की सादगी देखने लायक है।  

ये भी पढ़ें:

आग लगे ऐसे काम को! मार्केट में टहलते हुए लैपटॉप पर Zoom मीटिंग अटेंड करती दिखी महिला, लोगों ने कुछ यूं किया रिएक्ट

VIDEO: शादी में दोस्तों ने तो आग लगा दी! बाइक समेत दूल्हे को कंधे पर उठाकर बारातियों ने किया तूफानी डांस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement