Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. उड़ते जहाज में युवक ने कहा; Excuse me, खिड़की खोल दीजिए गुटखा थूकना है

उड़ते जहाज में युवक ने कहा; Excuse me, खिड़की खोल दीजिए गुटखा थूकना है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक फ्लाइट में मौजूद क्रू से कुछ कहता नजर आ रहा है।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 18, 2023 11:13 IST
viral flight video- India TV Hindi
Image Source : PEXEL/INSTAGRAM viral flight video

सोशल मीडिया पर आजकल फ्लाइट से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक पायलट का वीडियो वायरल हुआ था। अब एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस बार कोई पायलट नहीं बल्कि एक यात्री है। यात्री ऐसी अजीबोगरीब हरकत करता है कि एयर होस्टेस समेत सभी यात्री हैरान रह जाते हैं।

Excuse me, खिड़की खोल दीजिए 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक फ्लाइट में मौजूद क्रू से कुछ कहता नजर आ रहा है। युवक हाथ में कुछ गूंथ रहा है, वीडियो देखकर लग रहा है कि वह खैनी गूंध रहा है। युवक एयर होस्टेस कहता है कि excuse me, खिड़की खोल दीजिए गुटखा थूकना है। आप वीडियो में देखेंगे कि इस पर एयर होस्टेस हंसती नजर आ रही होती है। वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

यूपी-बिहार की फ्लाइट में यह सुविधा होनी चाहिए
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने प्रोफाइल से पोस्ट किया है। वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो को 9 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इंस्टाग्राम यूजर्स के जवाब भी चौंकाने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये जो भी खा रहा है, मुझे भी खाना है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि देसी है भैया कभी नहीं सुधरने वाले। एक यूजर ने अपनी डिमांड रख दी। युवाओं ने कहा कि यूपी-बिहार की फ्लाइट में यह सुविधा होनी चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement