Thursday, October 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. रतन टाटा का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, पढ़ने के बाद इंटरनेट यूजर्स हुए भावुक और किया रिएक्ट

रतन टाटा का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, पढ़ने के बाद इंटरनेट यूजर्स हुए भावुक और किया रिएक्ट

इंस्टाग्राम पर रतन टाटा ने अपने आखिरी पोस्ट में कुछ ऐसी बातें लिखी थी जिसे पढ़ने के बाद लोग अब उस पर रिएक्ट कर रहे हैं। पोस्ट कुछ दिन पुराना है जो अब वायरल हो रहा है।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: October 10, 2024 13:14 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : RATAN TATA'S INSTAGRAM रतन टाटा ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम में क्या कहा था?

भारत के जाने मान व्यापारी रतन टाटा एक ऐसे नामों में से एक थे जिन्हें देश का हर इंसान पसंद करना था और आगे भी करता रहेगा। कुछ दिनों पहले रतन टाटा की तबीयत खराब हुई और इसके बाद उन्हें इलाज के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मगर कल यानी 9 अक्तूबर की रात एक ऐसी खबर सामने आई जिसने पूरे देश को शोक में डाल दिया। कल देर रात रतन टाटा के निधन की खबर सामने आई। रतन टाटा के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। वहीं सोशल मीडिया पर अब उनका एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसे उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने के बाद लिखा है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने अपने इस आखिरी पोस्ट में क्या कहा था और उसके बाद आपको बताते हैं कि लोग इस पर कैसे रिएक्ट कर रहे हैं।

रतन टाटा ने आखिरी पोस्ट में क्या लिखा?

अस्पताल में भर्ती होने के बाद चारों तरफ रतन टाटा की तबीयत को लेकर चर्चाएं होने लगी। उन्हें चाहने वाले उनके ठीक होने की दुआ मांगने लगे। इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं अपने स्वास्थ्य को लेकर हाल ही में फैली अफवाहों से अवगत हूं और सबको आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं। मैं अभी अपनी उम्र और कुछ मेडिकल कंडिशन्स के कारण मेडिकल चेकअप्स से गुजर रहा हूं। चिंता की कोई बात नहीं है। मैं बिल्कुल ठीक हूं और जनता एवं मीडिया से अनुरोध करता हूं कि वो गलत सूचना फैलाने से बचें।

यहां देखें रतन टाटा का आखिरी पोस्ट

इंटरनेट यूजर्स हुए भावुक

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद उनके चाहने वाले और इंटरनेट यूजर्स भावुक हो गए और अपना रिएक्शन देने लगे। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- आपने झूठ बोला, क्यों? दूसरे यूजर ने लिखा- भारत ने अनमोल रतन खो दिया। तीसरे यूजर ने लिखा- प्लीज कोई कह दो कि न्यूज झूठी है। चौथे यूजर ने लिखा- आपकी आत्मा को शांति मिले। एक अन्य यूजर ने लिखा- इस देश ने एक Legend को खो दिया। तो एक यूजर ने लिखा- आज हमने असली कोहिनूर खो दिया।

ये भी पढ़ें-

कौन है वह लड़का जो हमेशा दिखता था रतन टाटा के साथ? तस्वीरें भी होतीं हैं वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement