Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. राम मंदिर जाने का सपना देखता था गार्ड, उससे पहले बेटे ने घर से निकाला, Youtuber ने कराया रामलला के दर्शन

राम मंदिर जाने का सपना देखता था गार्ड, उससे पहले बेटे ने घर से निकाला, Youtuber ने कराया रामलला के दर्शन

कभी-कभी सोशल मीडिया स्कॉल करते वक्त कुछ ऐसे वीडियो दिख जाते हैं, जिन्हें देख अपने आप ही हमारी आंखों में पानी आ जाता है। कुछ ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 07, 2024 14:38 IST
गार्ड के साथ youtuber- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गार्ड के साथ youtuber

सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाली एक कहानी तेजी से वायरल हो रही है। जिसे सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अनीश भगत ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनीश अपने सोसायटी के गार्ड को लेकर राम मंदिर अयोध्या पहुंचे हैं। वीडियो को देखने के बाद लोग काफी भावुक हो रहे हैं। 

Related Stories

गार्ड ने सुनाई अपनी दुख भरी दास्तां

वीडियो में सिक्योरिटी गार्ड की यूनिफॉर्म पहने एक शख्स दिखता है। जिसका परिचय वह यूट्यूबर ‘ब्यास जी’ के रूप में परिचित कराता है। वीडियो में यूट्यूबर बताता है कि गार्ड अंकल मुस्कुराहट के साथ सबकी मदद करते हैं। इसके बाद वह सिक्योरिटी गार्ड से उसकी उम्र पूछते हैं। गार्ड ने जवाब देते हुए अपनी उम्र 65 साल बताई। फिर Youtuber उनसे पूछता है कि आप इतनी उम्र में भी काम क्यों कर रहे हैं। जवाब में गार्ड कहता है, “मेरा एक ही बेटा है, जिसने मुझे घर से निकाल दिया है।” यह सुन यूट्यूबर कहता है कि अंकल आप मुझे एक दिन के लिए अपना बेटा मानकर कुछ मांगिए। पहले तो गार्ड थोड़ हिचकिचाता है फिर वह बताता है कि उसे अपने बेटे के साथ राम मंदिर जाने का सोचा था। 

रामलला के दर्शन को लेकर पहुंचा यूट्यूबर 

इसके बाद यूट्यूबर अनिश वहां से चले जाते हैं और उसी रात वह अपने और सिक्योरिटी गार्ड के लिए टिकट बुक करते हैं और अयोध्या जाने के सारे इंतजाम कर लेते हैं। इधर, अनिश गार्ड को ट्रिप के बारे में नहीं बताते हैं और उन्हें सरप्राइज देने के लिए अरजेंट काम के होने का बोलकर उन्हें स्टेशन बुला लेते हैं। जब अनिश गार्ड अंकल को बताते हैं कि वे दोनों रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जा रहे हैं। यह सुन गार्ड के खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता। वो कहता है, मैं जल्दी से अपने कपड़े ले आता हूं। आगे वीडियो में आगे यूट्यूबर और सिक्योरिटी गार्ड ‘ब्यास जी’ के साथ राम मंदिर में भगवान की पूजा करते दिखाई देते हैं।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: सड़क पार करते विशालकाय अजगर को देख थम गया ट्रैफिक, इतना बड़ा सांप इससे पहले शायद ही आपने देखा हो

नूडल्स की तरह कीड़े को चटनी के साथ जिंदा चबा गया लड़का, Video देख लोग बोले - नरक की आग में झोंका जाएगा तू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement