Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. शौच करने बैठे शख्स की गर्दन से लिपटा विशालकाय अजगर, करने लगा निगलने की कोशिश, Video में देखें कैसे बची जान

शौच करने बैठे शख्स की गर्दन से लिपटा विशालकाय अजगर, करने लगा निगलने की कोशिश, Video में देखें कैसे बची जान

मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक दिल दहला देने वाले और खौफनाक वीडियो सामने आया है। जिसमें शौच करने बैठे एक शख्स पर विशालकाय अजगर ने हमला कर दिया।

Reported By : Anurag Amitabh Written By : Pankaj Yadav Updated on: July 22, 2024 21:07 IST
शौच करने बैठे शख्स पर अजगर ने किया हमला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शौच करने बैठे शख्स पर अजगर ने किया हमला

सोचिए आप बैठकर शौच कर रहे हों और अचानक से एक विशालकाय अजगर आपकी गर्दन से लिपट जाए और आपको निगलने की कोशिश करने लगे। यह सोचकर ही डर के मारे दिल बैठा जा रहा है। लेकिन ऐसी ही एक घटना एक शख्स के साथ घटी। जहां शौच करने बैठे शख्स पर 13 फुट लंबे अजगर ने हमला कर दिया। हमले के दौरान अजगर शख्स की गर्दन से लिपट गया और उसे जकड़ने लगा। अजगर की गिरफ्त में आए शख्स ने अजगर का मुंह पकड़ लिया और उससे खुद को छुड़ाने का प्रयास करने लगा। इधर, अजगर भी अपना मुंह छुड़ाने के लिए शख्स की गर्दन जोर से जकड़ने लगा। जब शख्स को लगा कि अजगर अब उसके हाथ से छुटने वाला है तो वह चीख-चीख कर गांव वालों को अपनी मदद के लिए बुलाने लगा। शख्स की आवाज सुन गांव के सभी लोग इकट्ठे हो गए। जब गांव वालों ने देखा तो शख्स अजगर की कैद में जकड़ा हुआ था। जिसके बाद ग्रामीणों ने लाठी, कुल्हाड़ी और अन्य धारदार हथियार से अजगर पर हमला बोला। लोगों ने अजगर को कुल्हाड़ी पत्थर सहित अन्य धारदार हथियारों से काट कर उसके कई टुकड़े कर दिए।

मध्य प्रदेश के जबलपुर की है ये घटना

इस घटना को गांव के कई लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो मध्य प्रदेश के जबलपुर में स्थित कुंडम तहसील के बाघाजीराव गांव के कल्याणपुर की बताई जा रही है। ग्रामीणों के मुताबिक, शख्स का नाम राम सहाय है। मंडला जिले से कल्याणपुर एक बारात आई थी, जिसमें राम सहाय भी आया था। सुबह वह शौच करने के लिए जंगल की तरफ गया। वह शौच करने बैठाही था कि तभी एक विशालकाय अजगर ने राम सहाय पर हमला कर दिया। वह राम सहाय को चारो तरफ से लपेट लिया और उसकी गर्दन जकड़ने लगा। इसके बाद अजगर राम सहाय को निगलने की कोशिश करने लगा। अजगर के हमले से बचने के लिए राम सहाय चीख पुकार मचाने लगा। जिसके बाद ग्रामीण उस तक पहुंचें और अजगर को कुल्हाड़ी पत्थर सहित अन्य धारदार हथियारों से काट कर उसे मार डाला।

ये भी पढ़ें:

कमर तक भरे पानी में लड़कों ने खेला वॉलीबॉल, वायरल Video देख लोगों को याद आया अपना बचपन

Thar चलाते डांस करती महिलाओं का Video हुआ वायरल, लोग भड़के, बोले- खुद तो जाएंगी ही, साथ में दूसरे को भी ले जाएंगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement