Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Resume पर हॉबीज में लिखा था डांस, ऑफिस वालों ने पहली ही मीटिंग में नचाया, Video हुआ वायरल

Resume पर हॉबीज में लिखा था डांस, ऑफिस वालों ने पहली ही मीटिंग में नचाया, Video हुआ वायरल

पुणे की एक लड़की से ऑफिस की पहली मीटिंग में डांस करने को कहा गया। जिसके बाद लड़की मीटिंग के दौरान 'ओ रंगरेज' गाने पर जबरदस्त डांस किया। लड़की के इस कॉन्फिडेंस को देख ऑफिस के लोग उससे काफी प्रभावित हुए और उसके लिए क्लैपिंग की।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 30, 2024 23:58 IST
ऑफिस में डांस करती हुई लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऑफिस में डांस करती हुई लड़की

आज कल हम कहीं भी नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाते हैं तो उसमें एक सवाल यह जरूर होता है कि आपकी हॉबीज क्या हैं। वैसे इसका जवाब आप अपने रिज्यूम पर भी मेंशन किए रहते हैं फिर भी आपसे यह सवाल कर ही लिया जाता है। उसके बाद आप अपना इंटरव्यू लेने वाले को अपनी हॉबीज के बारे में बातते हैं। ऐसे ही पुणे की लड़की से उसका इंटरव्यू लेने वाले ने उससे इंटरव्यू लेते वक्त हॉबीज के बारे में पूछा था जिसका जवाब उसने बताया था कि उसे डांस करना बहुत पसंद है और यहीं उसकी हॉबी है। जिसके बाद लड़की की ऑफिस में ज्वाइनिंग के बाद उसके पहले टीम मीटिंग पर उससे सबके सामने डांस करने को कहा गया। जिसके बाद उसे मीटिंग में डांस करना पड़ा और उसने डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

ऑफिस में मीटिंग के दौरान कराया गया डांस

वीडियो को लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और वीडियो के टाइटल में उसने इस वाकये के बारे में बताया है। लड़की के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। वीडियो में लड़की ऑफिस की मीटिंग के दौरान जमकर डांस करती हुई देखा जा सकती है। घटना पुणे की बताई जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की अपने ऑफिस के कॉन्फ्रेंस रूम में मीटिंग के बीच डांस कर रही है। मीटिंग में मौजूद लोग लड़की को डांस करते देख रहे हैं। लड़की ने इस मामले को बड़ी ही कॉन्फिडेंस के साथ टैकल किया और मीटिंग में बिंदास होकर डांस किया। वीडियो देखकर साफ समझ आ रहा है कि लड़की के डांस मूव्स देखकर ऑफिस के लोग काफी प्रभावित हुए।

लोगों ने लड़की के कॉन्फिडेंस की खूब तारीफ की 

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग लड़की के डांस और उसके कॉन्फिडेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं। लड़की के इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - सभी लोगों को अपने ऑफिस में कुछ ऐसा ही करना चाहिए। दूसरे ने लिखा- ऑपिस काम करने की जगह होती है, ना कि किसी का डांस देखने की जगह। तीसरे ने लिखा- लड़की ने ऑफिस में अपना इंट्रोडक्शन काफी अच्छे से दिया है और यह लड़की बहुत आगे जाएगी।  

ये भी पढ़ें:

बच्चे को शख्स तड़ातड़ मारे जा रहा था थप्पड़, जैसे ही मौका मिला खींच कर दिया एक, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

VIDEO: मैडम को दरवाजे के पीछे से छुप-छुपकर देख रहे थे बच्चे, पकड़े गए तो बोले- आप अच्छी लगती हैं इसलिए...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement