Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. मां की भक्ति में लीन हुआ पुजारी, दुर्गा पूजा पंडाल में ढोल की थाप पर खुशी के मारे जी भर के नाचा, Video हुआ वायरल

मां की भक्ति में लीन हुआ पुजारी, दुर्गा पूजा पंडाल में ढोल की थाप पर खुशी के मारे जी भर के नाचा, Video हुआ वायरल

कोलकाता के एक दुर्गा पूजा पंडाल में मां दुर्गा के सामने वहां के पुजारी के डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पुजारी को आरती के दौरान खुशी से नाचते हुए देखा जा सकता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 20, 2024 12:08 IST
पंडाल में डांस करते हुए पुजारी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पंडाल में डांस करते हुए पुजारी

कोलकाता के प्रसिद्ध बीजे ब्लॉक दुर्गा पूजा पंडाल के एक पुजारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका नचा रहा है। वीडियो में पुजारी ढोल की थाप पर खुशी से नाचते हुए दिख रहा है। पुजारी के इस डांस वाले वीडियो ने इंटरनेट की जनता का दिल जीत लिया। यूजर्स पुजारी के भक्ति भरे डांस स्टेप्स पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। 

वीडियो को मिले लाखों व्यूज

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सुतापा सरकार नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और और लाइक किया है। वीडियो में पुजारी धोती पहने, देवी दुर्गा की भव्य मूर्ति के सामने नाचते हुए दिख रहा है। वह हाथों में  घंटी पकड़े हुए है और पूरे उत्साह के साथ जोरदार डांस कर रहा है। पंडाल में पुजारी के इस डांस को वहां मौजूद लोगों ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

वीडियो देख खुशी से झूमे यूजर्स

वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स पुजारी के प्रदर्शन की तारीफ करते बिना थक नहीं रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कहा, "मैं बीजे ब्लॉक में लाइव था, और उन्हें पूरी तरह से भक्ति में डूबे हुए देखना मेरा सौभाग्य था।" दूसरे ने कहा, "वह एक डांसर बनने के लिए पैदा हुआ लेकिन ठाकुर मोशाय बनने के लिए मजबूर हो गया।" इसके अलावा कई यूजर्स ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी और पुजारी की बेबाक खुशी को अपने शब्दों में बयां किया। एक यूजर ने लिखा, "जो अंदर है वह हमेशा खुद को व्यक्त करेगा", जबकि दूसरे ने कहा, "पुजारी को भक्ति में इस तरह से लीन देख मन खुश हो रिकॉर्ड भी किया है।"

ये भी पढ़ें:

अलादीन के जिन्न और लंगूर के इस जुगलबंदी को देख दिल हो जाएगा खुश, डांस का ये Video हुआ वायरल

कुएं में फंसे थे दो विशालकाय अजगर, लड़कों ने खींचकर निकाला बाहर, रोंगटे खड़ा कर देगा यह Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement