Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. रोमांस से बढ़कर Next Level पर पहुंचा कपल, महिला ने पति को मेट्रो में दिया प्रेग्नेंसी का सबूत, Video Viral

रोमांस से बढ़कर Next Level पर पहुंचा कपल, महिला ने पति को मेट्रो में दिया प्रेग्नेंसी का सबूत, Video Viral

एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने पते को दिल्ली मेट्रो में प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दे रही है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 19, 2024 17:31 IST
पति को प्रेग्नेंसी की खुशखबरी देती हुई महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पति को प्रेग्नेंसी की खुशखबरी देती हुई महिला

टेस्ट करने के लिए बाजार में कई तरह की किट्स मौजूद हैं। महिलाएं अपनी सुविधा के अनुसार, अपने घर पर ही प्रेग्नेंसी टेस्ट कर लेती हैं और इसकी खुशखबरी अपने घरवालों को घर पर ही देती हैं। लेकिन एक महिला ने तो अपनी प्रग्नेंसी की खुशखबरी अपने पति को दिल्ली मेट्रो में यात्रा के दौरान दी। इतना ही नहीं महिला ने इस पल का वीडियो भी बनवाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया। 

महिला ने मेट्रो में पति को दी प्रग्नेंसी की खुशखबरी

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला मेट्रो में यात्रा कर रही है और अपना वीडियो बनवा रही है। मेट्रो में भीड़ है, इसी भीड़ में महिला अपने हाथ में प्रेग्नेंसी टेस्ट किट लिए अपने पति की ओर बढ़ रही है। जैसे ही वह अपने पति को टेस्ट किट दिखाती है, उसका पति खुशी से झूम जाता है। दोनों पति-पत्नी एक दूसरे को गले लगा लेते हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर महिला ने अपने अकाउंट @hey_arti_01 से शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 41 लाख लोगों ने देखा और 2 लाख 80 हजार लोगों ने लाइक किया है। 

वीडियो पर आएं ऐसे-ऐसे कमेंट्स

वायरल हो रहे इस वीडियो पर तमाम लोग कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मेट्रो में प्रेग्नेंसी टेस्ट करने गई थी क्या? दूसरे ने लिखा- दिल्ली मेट्रो को अब जच्चा-बच्चा केंद्र बना दिया है। तीसरे ने लिखा- यहाीं सेम लाइन पकड़ कर दिल्ली एम्स चले जाओ। वहां दिमाग का जांच और डिलीवरी दोनों होता है। ऐसे ही एक अन्य यूजर ने लिखा- जब मैं मेट्रो में होता हूं तब ये सब क्यों नहीं होता। 

ये भी पढ़ें:

Microsoft का सर्वर ठप हुआ नहीं कि IT वालों की हो गई मौज, सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़

कॉलेज में स्टंट दिखा रहा था लड़का, ऐसा गिरा कि दोबारा उठ नहीं पाया, देखें ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement