Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बच्चे के साथ प्रैंक करना आदमी को पड़ गया भारी, Video देखकर आप भी हंसने लगेंगे

बच्चे के साथ प्रैंक करना आदमी को पड़ गया भारी, Video देखकर आप भी हंसने लगेंगे

एक शख्स ने अपने घर में बच्चे के साथ प्रैंक करने के बारे में सोचा और किया भी। उसे लगा कि बच्चा डरेगा मगर बच्चे ने उसकी ही क्लास लगा दी।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 05, 2024 17:27 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बच्चे से प्रैंक करना आदमी को पड़ गया भारी

आजकल प्रैंक का कॉन्सेप्ट काफी छाया हुआ है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आप देखेंगे कि कई सारे लोग प्रैंक वीडियो बनाकर उसे पोस्ट करते हैं। पहले तो सिर्फ यूट्यूब पर ही प्रैंक वीडियो देखने को मिलते थे मगर अब लोग इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी ऐसे वीडियो पोस्ट करने लगे हैं। जिन लोगों को नहीं पता कि प्रैंक वीडियो क्या होते हैं, उन्हें बता दें कि यह एक तरह का मजाक है। एक शख्स किसी दूसरे इंसान के साथ मजाक करता है जिसकी जानकारी उसे नहीं होती है। और फिर उसका रिएक्शन रिकॉर्ड किया जाता है। इसी कॉन्सेप्ट को प्रैंक कहा जाता है। अभी सोशल मीडिया पर एक प्रैंक वीडियो वायरल हो रहा है।

शख्स को प्रैंक करना पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स अपने चेहरे पर बुजुर्ग आदमी का मास्क लगाता है और फिर चेहरे के अलावा बाकी शरीर को चादर से ढकते हुए सोफे पर बैठ जाता है। कमरे से बच्चा निकलकर हॉल की तरफ आता है और उसे आदमी को सोफे पर बैठे देखकर वापस भाग जाता है। प्रैंक करने वाले को लगता है कि उसका प्रैंक सफल हो गया मगर अगले ही पल इसका उल्टा होता है। बच्चा कमरे के अंदर से एक डंडा लेकर भागते हुए आता है और प्रैंक करने वाले आदमी के सिर पर जोर से मारकर वहां से भाग जाता है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @candysophia_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'प्रैंक गलत हो गया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 76 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कितना बहादुर बच्चा है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह अगली बार ऐसा कोशिश नहीं करेगा। तीसरे यूजर ने लिखा- वो बच्चा काफी बहादुर है। एक अन्य यूजर ने लिखा- आशा है कि वह ठीक होगा।

ये भी पढ़ें-

क्लास रूम में दो लड़कियों के बीच हुई भयंकर लड़ाई, मारपीट का Video हो रहा है वायरल

Thar का सपना पूरा करने के लिए किया गजब का जुगाड़, Video देखकर हिल जाएगा आपका दिमाग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement