Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. शकीरा करती रहीं मना लेकिन नहीं माना शख्स, ड्रेस के नीचे से बनाता रहा Video, नाराज सिंगर ने बीच शो में छोड़ा स्टेज

शकीरा करती रहीं मना लेकिन नहीं माना शख्स, ड्रेस के नीचे से बनाता रहा Video, नाराज सिंगर ने बीच शो में छोड़ा स्टेज

पॉप सिंगर शकीरा को स्टेज पर शर्मनाक हरकत का शिकार होना पड़ा। दरअसल, एक शख्स सिंगर के परफॉर्मेंस के दौरान चुपके से उनका वीडियो रिकॉर्ड करने लगा। जिससे उनको इतना गुस्सा आया कि वे तुरंत स्टेज छोड़कर चली गईं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 17, 2024 23:20 IST
स्टेज पर परफॉर्म करती सिंगर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्टेज पर परफॉर्म करती सिंगर

पॉप सिंगर शकीरा की दुनिया इतनी दीवानी है कि लोग उनकी लाइव परफॉर्मेंस देखने के लिए किसी भी कीमत पर टिकटें खरीदते हैं। स्टेज पर आग लगा देने वाली इस सिंगर को हाल में ही एक शर्मनाक और गंदी हरकत शिकार होना पड़ा। दरअसल, शकीरा LIV मियामी शो के दौरान स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं। तभी उनके साथ एक शख्स ने ऐसी हरकत कर डाली कि वह कुछ ऐसा हुआ कि वो नाराज हो गईं और स्टेज से उतरकर चली गईं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद शकीरा के फैन्स आगबबूला हो गए। लोग गंदी हरकत करने वाले उस शख्स की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 

शकीरा के साथ लाइव शो में हुई गंदी हरकत

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शकीरा स्टेज पर अपनी कमर मटकाती हुई गाना गा रही हैं। तभी उन्हें अचानक से यह अहसास होता है कि एक शख्स उनकी ड्रेस के नीचे का वीडियो बना रहा है। ऐसे में पहले तो वह उसे मना करती हैं और अपनी ड्रेस को ठीक करने लगती हैं। शख्स को मना करने के बाद अपने चेहरे पर एक स्माइल के साथ शकीरा फिर से अपना डांस शुरू कर देती हैं, लेकिन शख्स फिर भी नहीं मानता और उनकी वीडियो रिकॉर्ड करने लगता है। उनके बार-बार मना करने के बाद भी शख्स लगातार उनकी ड्रेस के नीचे से वीडियो बनाने की कोशिश करते रहता है। यह देख शकीरा को गुस्सा आ जाता है और वे बीच शो में स्टेज छोड़कर नीचे उतर जाती हैं।

शकीरा के सपोर्ट में उतरे लोग

जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हर कोई शकीरा के सपोर्ट में उतर आया और उस शख्स की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह बिल्कुल बरदास्त नहीं किया जा सकता। कलाकारों के सम्मान और प्राइवेसी का ध्यान लोगों को रखना चाहिए। दूसरे ने लिखा - ऐसे लोगों को तो गिरफ्तार कर जेल भेज देना चाहिए। तीसरे ने लिखा - शकीरा ने बिल्कुल सही किया ऐसे जानवरों को बीच कोई भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर सकता। 

ये भी पढ़ें:

पूरी क्लास ने मिलकर प्रोफेसर के साथ कर दिया प्रैंक, Video हुआ इतना वायरल कि करोड़ों लोगों ने देख डाला

जब फेल हो गई थी Falcon-1 मिशन की पहली फ्लाइट, रॉकेट के टुकड़ों को इकट्ठा कर मस्क ने जताया था अफसोस

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement