Saturday, July 06, 2024
Advertisement

बिना हेलमेट महिला कॉन्सटेबल के साथ घूम रहे थे दरोगा जी, लोगों ने पकड़कर लगा दी क्लास, देखें ये Video

सोशल मीडिया पर एक पुलिस वाले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस वाला बिना हेलमेट के एक महिला पुलिस सहकर्मी के साथ घूमते हुए दिखाई दे रहा है। जब लोगों ने पुलिस को नियम तोड़ते हुए देखा तो लोगों ने दरोगा जी को पकड़कर उनकी क्लास लगा दी।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 05, 2024 16:24 IST
बाइक पर बैठे दरोगा जी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक पर बैठे दरोगा जी

लोगों की सुरक्षा के लिए ट्रैफिक पुलिस दिन-रात ड्यूटी करती है। लोग यातायात के नियमों को न तोड़ें, इसके लिए पुलिस लोगों में जागरूकता भी फैलाती है। फिर भी जो लोग नियमों को तोड़ते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाती है। लेकिन तब क्या हो जब जनता को कानून का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस ही नियमों को तोड़ते चले। कुछ ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक दरोगा जी महिला कांस्टेबल के साथ बिना हेलमेट के घूम रहे थे। तभी लोगों की नजर दरोगा जी पर पड़ गई और लोगों ने उन्हें हेलमेट के लिए टोक दिया। फिर क्या था दरोगा जी लोगों पर उल्टा भड़क गए और कहने लगे कि जाओ जो करना है कर लो। इस पूरे मामले का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Stories

सब इंस्पेक्टर को बिना हेलमेट देखा तो लोगों ने लगा दी क्लास

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक सब इंस्पेक्टर बिना हेलमेट बाइक पर बैठा हुआ है और उसके साथ एक महिला पुलिसकर्मी भी खड़ी नजर आ रही है। जब लोगों ने सब इंस्पेक्टर को बिना हेलमेट के देखा तो उन्होंने पुलिस वाले को टोकते हुए कहा कि जैसे आप हमारा चालान करते हैं वैसे ही आप अपना भी चालान करें। बिना हेलमेट की गाड़ी चलाने पर आप लोगों से चालान वसूलते हैं क्या यह नियम आप पुलिस वालों के लिए नहीं है? लोगों की ऐसी बातें सुनकर पुलिस वाला उन पर भड़क जाता है और कहता है कि तुमलोगों को जो करना है करो। जिस पर लोग कहते हैं। अरे चालान करो अपना कहां जा रहे हो। इतनी देर में महिला कॉन्सटेबल सब इंस्पेक्टर के साथ उसकी बाइक पर बैठ जाती है। इतने में लोग दरोगा जी से उनका नाम पूछते हैं। जिसके जवाब में दरोगा जी अपना नाम और अपने थाने का एड्रेस बताते हैं।

वीडियो देख लोग कर रहे हैं कार्रवाई की मांग

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @khurpenchh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 69 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 1400 लोगों ने लाइक किया है। वहीं, इस वीडियो पर बड़ी तदाद में लोग कमेंट भी कर रहे हैं। अधिकतर लोगों ने कमेंट करते हुए दरोगा जी को सस्पेंड करने की मांग की।

ये भी पढ़ें:

फ्लाइट के दौरान हवा में उड़ गई प्लेन की छत, महिला पायलट ने कुछ ऐसे कराई सेफ लैंडिंग, देखें Video

"और भई! आ गया स्वाद...", कूलर पर चढ़कर नाच रही थी महिला, अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा कि याद आ गई दादी-नानी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement