Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: किन्नर बनकर बस में भीख मांग रहा था शख्स, लोगों ने पहले पीटा फिर लात मारकर निकाला बाहर

Video: किन्नर बनकर बस में भीख मांग रहा था शख्स, लोगों ने पहले पीटा फिर लात मारकर निकाला बाहर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक नकली किन्नर को बस के यात्रियों ने मिलकर धुलाई कर दी। यात्रियों का कहना था कि ये नकली किन्नर है और लोगों को परेशान करता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 28, 2024 19:06 IST
बस के यात्रियों ने नकली किन्नर को पीटा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बस के यात्रियों ने नकली किन्नर को पीटा

बस और ट्रेन से अगर आपने कभी सफर किया हो तो आपने देखा होगा कि इनमें किन्नर लोगों से अक्सर पैसे मांगते रहते हैं। जिन्हें लोग पैसे दे देते हैं। लोग किन्नरों को पैसे इसलिए दे देते हैं क्योंकि ऐसा माना जाता है कि किन्नरों की दुआ और बद्दुआ दोनों कारगर होती हैं। अगर उनकी दुआ लग जाती है तो लोग मालामाल हो जाते हैं और बद्दुआ लग गई तो लोगों के दिन खराब हो जाते हैं। अब इन किन्नरों में भी कुछ असली होते हैं और कुछ लोग नकली। नकली किन्नर पैसे कमाने के लिए अक्सर बस या ट्रेनों में चढ़ जाते हैं और लोगों से पैसे मांगने लगते हैं। लेकिन ऐसा करना एक नकली किन्नर को बेहद ही महंगा पड़ गया क्योंकि इस नकली किन्नर की लोगों ने पिटाई कर दी और उसे धक्के मारकर बस से बाहर निकाल दिया। जिसका वीडियो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नकली किन्नर बनकर शख्स मांग रहा था नजराना

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स किन्नर के रूप में बस में सफर कर रहे लोगों से भीख मांग रहा है। जिससे परेशान होकर लोगों ने शख्स को पकड़ा और उसकी पिटाई शुरू कर दी। वीडियो में बताया गया है कि शख्स नकली किन्नर बनकर बस में हर रोज लोगों को परेशान करके नजराने मांगा करता था। जब लोगों को यह पता चला कि शख्स किन्नर नहीं है तब उससे तंग आकर बस के यात्रियों ने किन्नर रूपी शख्स की जमकर धुनाई कर दी। बस में खड़े एक यात्री ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब खूब वायरल हो रहा है। 

परेशान यात्रियों ने कर दी पिटाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि किन्नर बना शख्स सलवार सूट पहनकर बस में घुसा हुआ है और सवारियों से भीख मांग रहा है। इतने में बस में मौजूद एक महिला और एक शख्स ने उसे पकड़कर मारना शुरू कर दिया। लात और घूंसे बरसते देख शख्स बस से भागने लगा लेकिन शख्स उसके पीछे जाता है और उसे लात मारकर बस से बाहर कर देता है। इस वायरल वीडियो को सोशल साइट एक्स पर घर के क्लेश नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक करीब 4 लाख लोगों ने देखा और 1900 लोगों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

इस कैफे में कस्टमर्स को पड़ती हैं गालियां, VIP सर्विस में खाने को मिलते हैं जूते-चप्पल

अगर इंडिया का बैंड होता कोल्डप्ले, तो कुछ इस हालत में कर रहा होता अपना गुजारा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement