Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. आपकी टांगे टूट जाएंगी पर ये जूते नहीं, इन जूतों पर लाइफ टाइम की गारंटी दे रहा शख्स, देखें Video

आपकी टांगे टूट जाएंगी पर ये जूते नहीं, इन जूतों पर लाइफ टाइम की गारंटी दे रहा शख्स, देखें Video

कोई जूता कितने सालों तक चल सकता है? ज्यादा से ज्यादा 5-6 साल, लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर एक शख्स ऐसे जूतों के बारे में बता रहा है जो लाइफ टाइम तक चल सकते हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 06, 2024 21:10 IST
कभी ना टूटने-फटने वाले जूते- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@SAMEER_SAIYAD_56 कभी ना टूटने-फटने वाले जूते

जूतों की कई ऐसी कंपनियां हैं जो अपनी मजबूती के लिए जानी जाती है। Woodland और Bata जैसी कंपनियों के जूते आप पहनते-पहनते थक जाएंगे लेकिन ये जूते टूटते-फटते नहीं। कई जूते तो 5-6 सालों तक चल जाते हैं लेकिन कभी आपने ऐसे जूते देखे हैं, जिसे खरीदने के बाद जीवन भर का काम हो जाता हो। एक बार खरीदने के बाद आपको पूरे जीवन में दोबारा जूतों को खरीदने की जरूरत ही ना पड़े। इस पर आप कहेंगे कि ऐसे जूते होते ही नहीं और ना ही ऐसे जूते बनाए जा सकते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स ऐसे जूते दिखा रहा है जो आपके पूरे जीवन भर आपका साथ देंगे। इन जूतों को लेकर शख्स का यह दावा है कि ये जूते कभी टूटेंगे-फटेंगे ही नहीं। 

कभी नहीं फटेगा ये जूता

वायरल हो रहे इस वीडियो में शख्स बता रहा है कि बरसात के मौसम में और पब्लिक की भारी डिमांड पर हमारी कंपनी ने ये एक नया जूता लॉन्च किया है। जिसे हाई क्वालिटी स्टील से बनाया गया है। शख्स बताता है कि जूते की शानदार तरीके से फिनिशिंग की गई है। इस जूते में आपको सिंपल कलर से लेकर आपके मनचाहे कलर तक मिल जाएंगे। शख्स इन जूतों पर लाइफ टाइम की गारंटी भी दे रहा है और कह रहा है कि भले आपकी टांगें टूट जाएंगी पर ये जूता कभी नहीं फटेगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स उन स्टील के जूतों पर पानी की बौछारें मार रहा। फिर उन्हें अलग-अलग कलर्स से पेंट कर रहा है।

वीडियो पर लोगों ने किया कमेंट

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @sameer_saiyad_56 नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वहीं, कमेंट कर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - माता जी या पिता जी के हाथ नहीं लगना चाहिए ये जूते। दूसरे ने लिखा - विद्युत कर्मचारी इस प्रोडक्ट से दूर रहे। तीसरे ने लिखा - लड़ाई में भी साथ देगा ये जूता, आज ही खरीदें।  

ये भी पढ़ें:

'आज की रात' गाने पर भाई ने डांस कर स्टेज पर लगा दी आग, Video में लड़के की अदाएं देख लड़कियां भी शरमा गईं

Video: बुर्ज खलीफा के सामने खड़े होकर फोटो खींचा रहे थे लोग लेकिन इस भाई को पसंद ही नहीं आया बैकग्राउंड

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement