Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. यमराज के साथ डेली उठना-बैठना है दीदी का! पहाड़ पर ढलान भरे रास्तों से बाइक लेकर गुजरती लड़की को देख हैरान हुए लोग

यमराज के साथ डेली उठना-बैठना है दीदी का! पहाड़ पर ढलान भरे रास्तों से बाइक लेकर गुजरती लड़की को देख हैरान हुए लोग

सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाला एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की को पहाड़ियों में ढलान भरे रास्तों से बाइक लेकर नीचे उतरते हुए देखा जा सकता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 03, 2024 17:08 IST
पहाड़ों में बाइक चलाती लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पहाड़ों में बाइक चलाती लड़की

सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी कुछ ऐसे वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं। जिन्हें देखने के बाद लोगों हैरत में पड़ जाते हैं। हाल में ऐसा ही एक हैरत भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की को पहाड़ियों से गुजरते संकरे और टेढ़े-मेढ़े रास्तों पर बाइक दौड़ाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को देखने के बाद लोगों की तो सांसे ही अटक गईं।

बाइक सवार लड़की का वीडियो देख हैरान रह गए लोग

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपनी बाइक पर जानवरों का चारा बांधे पहाड़ियों के ढलान भरे रास्तों से उतर रही है। ये रास्ते इतने संकरे और खतरनाक हैं कि इसमें जरा सा भी बैलेंस इधर-उधर हुआ कि आप हजारों फीट नीचे खाईं में गिर पड़ेंगे। रास्ते में हर 100 मीटर पर आपको अंधा मोड़ मिल जाएगा। ये रास्ते इतने पतले हैं कि इस पर सिर्फ एक बाइक ही आ-जा सकती है। वीडियो में आप ये भी देखेंगे कि एक जगह पर आमने-सामने से चली आ रही दो लड़कियों की बाइक एक मोड़ पर टकरा भी जाती है। फिर वे दोनों जैसे-तैसे एडजस्ट करते हुए वहां से निकल जाती हैं। वीडियो को देख ये कहा जा सकता है कि इससे खतरनाक रास्ते आपने शायद ही कभी अपने जीवन में देखा होगा।

वीडियो इंस्टाग्राम पर हो रहा वायरल

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @altu.faltu नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में इन रास्तों को फिल्म खट्टा-मीठा के जॉनी लीवर के किरदार अंशुमन से जोड़ दिया गया है। जैसे फिल्म में जॉनी लीवर राजपाल यादव को गिरगर्दन घाट के संकरे और ढलान भरे रास्तों के बारे में बताता है। ये रास्ता भी ठीक उसी तरह का बताया गया है। वीडियो को अब तक 27 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और लगभग 3 लाख लोगों ने लाइक किया है। 

वीडियो देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए इन रास्तों पर बाइक चला रही लड़कियों के बारे में लिखा - हाँ खड़ी है पहाड़ी, वहां सिर्फ चढ़ सकती है नारी। नारी शक्ति जिंदाबाद। दूसरे ने लिखा - मैं यह स्वीकार करता हूं कि ये लड़कियां तो मुझसे भी बड़ी हैवी ड्राइवर निकलीं। तीसरे ने लिखा - पेट्रोल ना हो तो चलेगा लेकिन गाड़ी में ब्रेक जरूर होना चाहिए। चौथे ने लिखा - ये लड़कियां कौन सी बाइक चला रही हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा - इधर तो अपुन जरा सा में खर्च हो जाएगा।  

ये भी पढ़ें:

Blender के मोटर के साथ शख्स ने किया ऐसा जुगाड़ कि हो गया वायरल, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

पति को डराने के लिए पत्नी ने किया डरावना प्रैंक मगर आखिर में खुल गई उसकी पोल, देखें वायरल Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement