Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: बुर्ज खलीफा के सामने खड़े होकर फोटो खींचा रहे थे लोग लेकिन इस भाई को पसंद ही नहीं आया बैकग्राउंड

Video: बुर्ज खलीफा के सामने खड़े होकर फोटो खींचा रहे थे लोग लेकिन इस भाई को पसंद ही नहीं आया बैकग्राउंड

जहां एक तरफ लोगों का यह सपना होता है कि वे अपनी लाइफ में एक बार बुर्ज खलीफा देख लें उसके सामने पोज देते हुए फोटो खिंचवा लें लेकिन इस शख्स को बुर्ज खलीफा बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और तो और उसने फोटो खिंचवाते वक्त बुर्ज खलीफा को कपड़े के पीछे छुपा दिया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 06, 2024 17:52 IST
शख्स ने बैकग्राउंड में चादर लगाकर फोटो खिंचवाया - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने बैकग्राउंड में चादर लगाकर फोटो खिंचवाया

दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा को माना जाता है। इसकी ऊंचाई एफिल टावर से भी तीन गुना ज्यादा है। हजारों फीट की ऊंचाई पर बुर्ज खलीफा में सबसे ऊपर खड़े होकर दुबई को देखने का सपना हर किसी का होता है। लोग अपनी जिंदगी में एक बार जरूर बुर्ज खलीफा में घूमने के लिए अंदर जाना चाहते हैं। लेकिन अंदर बुर्ज खलीफा के सबसे टॉप पर जाने के लिए आपको मोटी रकम खर्च करनी पड़ेगी। लेकिन अंदर जाने का सपना जिन लोगों का पूरा नहीं हो पाता है। वे लोग बुर्ज खलीफा के बाहर ही बिल्डिंग के सामने से फोटो खिंचाकर चले आते हैं।

इस शख्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया बुर्ज खलीफा

बुर्ज खलीफा के सामने तरह-तरह के पोज देते हुए लोग फोटो खिंचवाते हैं और उसे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। जिन लोगों की फोटो के बैकग्राउंड में बुर्ज खलीफा बिल्डिंग दिख जाए तो वैसे लोगों की इज्जत दूसरों की नजर में 4 गुना ज्यादा बढ़ जाती है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसे भी शख्स का वीडियो सामने आया। जिसे बुर्ज खलीफा के सामने फोटो खिंचवाना अच्छा नहीं लगा। अब चूंकि वह आदमी फोटो खिंचवाने तो आ ही गया था इसलिए उस शख्स ने अपने फोटो का बैकग्राउंड चेंज करवा दिया। शख्स ने अपनी फोटो में बुर्ज खलीफा को छुपाने के लिए एक चादर को बैकग्राउंड के तौर पर इस्तेमाल कर लिया लेकिन फोटो में बुर्ज खलीफा का नामों-निशान नहीं दिखने दिया। जहां लोगों का यह सपना होता है कि वे बुर्ज खलीफा को एक बार सामने से देख ही भर लें। वहीं, इस शख्स को बुर्ज खलीफा बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

लोगों ने वीडियो पर किए मजेदार कमेंट

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @modler_____sachin नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 36 लाख लोगों ने देखा और 4 लाख 13 हजार 950 लोगों ने देखा और लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने मजेदार कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - भाई ने तो बुर्ज खलीफा को ही उसकी औकात दिखा दी। दूसरे ने लिखा - बीवी को बिना बताए दुबई चला गया था। तीसरे ने लिखा - भाई का अपना ही स्वैग है। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने वीडियो पर मजेदार कमेंट किया और लिखा - ऐसा ही कॉन्फिडेंस चाहिए अपने को।   

ये भी पढ़ें:

OMG इतनी बड़ी खाट! इसे देख आप भी यहीं बोलेंगे, इस खटिया को नहीं खड़ा कर सकता कोई भी

गले मिले, हाथ मिलाया और पहना दी 2 लाख रुपए की Rado घड़ी, अरबपति बिजनेसमैन से मिलने गए Youtuber का बन गया दिन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement