Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. अपनी बाइक से ट्रेन के यात्रियों को परेशान करने लगे लोग, Video देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

अपनी बाइक से ट्रेन के यात्रियों को परेशान करने लगे लोग, Video देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

कुछ लोगों का एक ग्रुप अपनी बाइक की मदद से ट्रेन के यात्रियों को परेशान करने लगे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 30, 2024 7:56 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन के यात्रियों को परेशान करते लोगों का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या नजर आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। दिनभर ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह से रिएक्ट करते हैं। कभी डांस का वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी पब्लिक प्लेस पर रील बनाने के लिए अजीब हरकत करते लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है। इंस्टाग्राम हो या फेसबुक हो या फिर ट्विटर हो, इन प्लेटफॉर्म्स पर अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अगर आप इन प्लेटफॉर्म्स पर एक्टिव हैं तो फिर आपने भी ऐसे कई वीडियो देखे होंगे। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको भी गुस्सा आ जाएगा। आइए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

ऐसी हरकत कौन करता है!

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे इंटरनेट यूजर्स पाकिस्तान का बता रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुच लोग एक ऐसी जगह पर अपनी बाइक के साथ खड़े हैं जहां थोड़ा सा पानी है। सभी ने बाइक को डबल स्टैंड पर खड़ा करके उसे चालू कर दिया है। वहीं पीछे ट्रेन की पटरी भी है जहां अगले ही पल ट्रेन आ जाती है। ट्रेन के आते ही सभी लोग बाइक को रेस देने लगते हैं जिससे पीछे वाला पहिया घूमने लगता है और पानी की छीटें ट्रेन और उसमें बैठे यात्रियों पर जाने लगता है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ऐसे काम के लिए गरुण पुराण में अलग से सजा का प्रावधान है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- क्या ही बोले इनको। दूसरे यूजर ने लिखा- पाकिस्तान और उनके काम। तीसरे यूजर ने लिखा- इनको सच में अलग से सजा मिलेगी। चौथे यूजर ने लिखा- यह गलता है। वहीं एक यूजर ने लिखा- इतना घटिया काम कोई दुष्ट ही कर सकता है।

ये भी पढ़ें-

शिव भक्त के कपड़ों में अचानक घुस गया सांप, खौफनाक Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बाइक का पेट्रोल हुआ खत्म तो धक्का लगाने के लिए लड़के ने बुला ली Rapido, देखें ये Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement