Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. इंडिया वालों ने स्पाइडर मैन को भी काम पर लगा दिया! मजेदार Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इंडिया वालों ने स्पाइडर मैन को भी काम पर लगा दिया! मजेदार Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अभी स्पाइडर मैन का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आप हंसने लगेंगे। वीडियो में स्पाइडर मैन मजदूरों के साथ काम करता हुआ नजर आ रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 11, 2024 13:31 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आप सभी ने स्पाइडर मैन के बारे में तो सुना ही होगा। स्पाइडर-मैन मार्वल कॉमिक्स का काल्पनिक सुपर हीरो है जो मुसीबत पड़ने पर दुनिया को बचाता है। इस सुपर हीरो पर कई फिल्में भी बन चुकी हैं। स्पाइडर मैन बच्चों का काफी पसंदीदा करैक्टर है। लेकिन क्या आपने कभी स्पाइडर मैन को मजदूरों के साथ मिलकर काम करते हुए देखा है। सोशल मीडिया पर अभी एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को दबा नहीं पाएंगे। आइए फिर आपको वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

आप सभी ने स्पाइडर मैन को किसी कॉमिक या फिर हॉलीवुड फिल्म में देखा होगा। आपने फिल्मों में देखा होगा कि स्पाइडर मैन मुसीबत में पड़े लोगों को अपनी जान पर खेलकर बचा रहा है। लेकिन अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो बिल्कुल उल्टा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि स्पाइडर मैन मजदूरों के साथ में मिलकर काम कर रहा है। दरअसल एक शख्स ने स्पाइडर मैन का कॉस्ट्यूम पहन लिया है और मजदूरों के साथ काम कर रहा है। अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 11 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- आज कमाएगा तो कल खाएगा। दूसरे यूजर ने लिखा- बस करो इसे देखने के बाद स्पाइडर मैन दो बार आत्महत्या कर लेगा। तीसरे यूजर ने लिखा- मेरे पास आजा, अच्छी नौकरी है। चौथे यूजर ने लिखा- 2 वक्त की रोटी के लिए स्पाइडर मैन काम कर रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- जबलपुर का स्पाइडर मैन है ये तो।

ये भी पढ़ें-

भोज जिंदाबाद! घुटने तक भरे पानी के बीच बारात का खाना खाने के लिए पहुंचे लोग, Video हुआ वायरल

Video: चाहत फतेह अली खान को टक्कर देने के लिए मार्केट में आई एक नई लड़की, इसका गाना सुनकर लोगों के उड़े होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement