Thursday, July 04, 2024
Advertisement

लोगों ने तो दिल्ली मेट्रो को रील का अड्डा ही बना दिया है, अब एक नया Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

दिल्ली मेट्रो में कई लोग तो सिर्फ इसलिए जाते हैं ताकि वो वहां डांस करते हुए अपनी रील बनवा सके हैं। और फिर इन लोगों के वीडियो जब वायरल होते हैं तो लोग इनकी क्लास लगाते हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: July 04, 2024 11:05 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मेट्रो में डांस करते लड़के का वीडियो हुआ वायरल

सड़क पर ट्रैफिक कम हो सके और लोगों को अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचने में देरी ना हो, इसलिए मेट्रो की शुरुआत की गई। धीरे-धीरे मेट्रो का विस्तार भी हुआ और आज कई शहरों में मेट्रो चल रही हैं। आसान शब्दों में कहें तो मेट्रो लोगों की लाइफ लाइन बन चुकी है। मगर अब कुछ लोग ऐसे हैं जो मेट्रो को रील बनाने का अड्डा बनाने में लगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर हर दूसरे दिन ऐसा कोई ना कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है जिसमें लोग रील बनाते हुए नजर आ जाते हैं। आपने भी ऐसे कई वीडियो तो देखे ही होंगे। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

लड़के ने मेट्रो में किया डांस

आप सभी ने RRR फिल्म तो देखी ही होगी। इस फिल्म में एक गाना है 'नाटू नाटू' जो लोगों को काफी पसंद आया है। इसी गाने पर डांस करते हुए एक लड़के ने दिल्ली मेट्रो में अपनी रील बनवाई जो अब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़का इस गाने के बजते ही डांस करना शुरु कर देता है। इसके बाद मेट्रो के दरवाजे खुलते हैं तो वह मेट्रो से बाहर निकलकर प्लेटफॉर्म पर जाता है और वहां भी डांस करता है। इसके बाद वह मेट्रो में वापस आता है और अपने डांस को जारी रखता है। 33 सेकंड के इस वीडियो में वह इस गाने पर डांस करता हुआ ही नजर आता है। कुछ लोग उसे अजीब नजरों से देख रहे हैं तो कुछ अपनी नजरें चुरा रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @_anamikaaaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जन्म लग जाएंगे लेकिन ऐसा कॉन्फिडेंस नहीं आएगा कभी।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मेट्रो ही मिलती है ये सब करने के लिए। दूसरे यूजर ने लिखा- ये पूरा छपरी है। तीसरे यूजर ने लिखा- मेट्रो का रोज का है ये। चौथे यूजर ने लिखा- छपरी लोग हैं ये। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- कहां से आता है इतना कॉन्फिडेंस।

ये भी पढ़ें-

खाना समझ कोबरा निगलने लगा कफ सिरप की बोतल फिर इंसानी रूप में भगवान ने बचाई जान; देखें VIDEO

बरेली में ट्रैफिक कंट्रोल में लगे होमगार्ड का यह अन्दाज हुआ वायरल, Video देखकर आप भी करेंगे तारीफ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement