Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: आसमान में हुआ युद्ध! उड़ते प्लेन में जमकर भिड़े यात्री, कर दी थप्पड़ों की बारिश

Video: आसमान में हुआ युद्ध! उड़ते प्लेन में जमकर भिड़े यात्री, कर दी थप्पड़ों की बारिश

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो बैंकॉक से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट का है, जिसमें कुछ यात्रियों आपस में ही भिड़ जाते हैं।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: December 29, 2022 10:44 IST
Passengers fight in airplane- India TV Hindi
Image Source : TWITTER हवाई जहाज में मारपीट

भारत में ट्रेन से सफर करते वक्त आपने देखा होगा कि कई बार लड़ाई-झगड़े भी हो जाते हैं। आए दिन इस तरह के वीडियो इंटरनेट पर आते रहते हैं। ट्रेनों में लड़ाई होना तो आम बात है लेकिन हम आपको बताना चाहेंगे कि अब तो हवाई जहाज में भी लड़ाई हो रही है। आप सोच रहे होंगे कि हवाई जहाज में लड़ाई कैसे हो सकती है लेकिन यह सच है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ यात्री आपस में भिड़ जाते हैं और जमकर मारपीट करते हैं। वीडियो देखने के बाद कुछ मिनटों के लिए यही लगता है कि आखिर प्लेन में क्या हो रहा है? 

क्रू मेंबर जान बचाकर भागी

इस वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक यात्री को प्लेन के क्रू मेंबर और साइड में खड़े दो पैसेंजर समझा रहे हैं। आप वीडियो में आगे देख सकते हैं कि दोनों यात्रियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही है। बीच-बीच में क्रू मेंबर दोनों को समझाते हुए नजर आती हैं लेकिन मामला शांत होता नहीं दिख रहा है। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ जाती है कि कहासुनी मारपीट में बदल जाती है। कुछ ही देर में चार यात्री मिलकर एक यात्री की पिटाई करने लगते हैं। आप वीडियो में आगे देख सकते हैं कि यात्री थप्पड़ों की बारिश करने लगते हैं। फिर इसके बाद खूब मारपीट होती है। यात्रियों को लड़ता देख क्रू मेंबर भी जान बचाकर भाग खड़ी होती हैं। 

'डवेज बस की सवारियां प्लेन में पहली बार बैठी'
सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो बैंकॉक से कोलकाता जाने वाली उस फ्लाइट का है, जिसमें यह घटना हुई थी। ये वीडियो ट्विटर पर यूजर @YadavMu91727055 के प्रोफाइल से शेयर किया गया है। 51 सेकंड के इस क्लिप में यात्री खूब हंगामा करते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि Flight का लेवल भी ट्रेन और बस जैसा हो गया और क्या चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि लगता है ये रोडवेज बस की सवारियां प्लेन में पहली बार बैठी हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement