Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Paris Olympic में गोल्ड मेडल जीतते ही महिला खिलाड़ी को मिला शादी का प्रपोजल, क्या रहा एथलीट का जवाब - Video

Paris Olympic में गोल्ड मेडल जीतते ही महिला खिलाड़ी को मिला शादी का प्रपोजल, क्या रहा एथलीट का जवाब - Video

चीन की बैडमिंटन खिलाड़ी ने मिक्स्ड डबल प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता। उनके गोल्ड मेडल जीतते ही उनके बॉयफ्रेंड ने शादी के लिए उन्हें प्रपोज कर दिया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 03, 2024 19:34 IST
बैडमिंटन खिलाड़ी को किया प्रपोज- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बैडमिंटन खिलाड़ी को किया प्रपोज

फ्रांस के पेरिस में ओलंपिक चल रहा है। इस दौरान होने वाला हर एक जीत-हार इतिहास में दर्ज हो जाएंगे। खिलाड़ियों के मेडल्स और अलग-अलग स्पोर्ट्स में जीत-हार की उनकी खबरें हर रोज आ रही हैं। लेकिन शुक्रवार को जो कुछ भी देखने को मिला, वह काफी खुशनुमा पल था। 

बॉयफ्रेंड ने शादी के लिए किया प्रपोज

दरअसल, चीन की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी Huang Yaqiong ने मिक्स्ड डबल्स में साथी खिलाड़ी  Zheng Siwei के साथ गोल्ड मेडल जीता, जिसके ठीक बाद वह अभी इस खुशी से झूम ही रही थी कि उनके बॉयफ्रेंड लियू यूचेन ने सबके सामने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। लियू भी उनके साथ बैडमिंटन टीम में शामिल हैं। हुआंग इस प्रपोजल के मिलते ही खुशी से झूम उठीं और अपने बॉयफ्रेंड को शादी के लिए हां कर दी। 

कमेंट कर लोगों ने दी शुभकामनाएं

ओलंपिक का यह खूबसूरत पल कैमरे में कैद हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होते ही दोनों खिलाड़ियों के फैंस ने इस पर खुशी जाहिर करते हुए उन्हें नए जीवन की शुभकामनाएं दी। एक यूजर ने कमेंट कर कहा- पेरिस ओलंपिक के अब तक के सबसे बेहतरीन पलों में से एक। दूसरे ने लिखा- बहुत ही प्यारा प्रपोजल था, एकदम सही जगह पर सही तरीके से। बता दें कि हुआंग और झेंग सिवेई की जोड़ी ने मिक्स डबल में दोक्षिण कोरिया की किम किम वोन हो और जियोंग ना उन को हराकर गोल्ड मेडल हासिल किया है। जीत के बाद शादी के इस प्रपोजल ने उनकी खुशियों को दोगुना कर दिया है।

वीडियो को चीन के पत्रकार ली झ़ेज़ीन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने अकाउंट से शेयर किया है और वीडियो के कैप्शन में लिखा है- "मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा! क्या तुम मुझसे शादी करोगी?" हे भगवान!!! ओलंपिक में रोमांस!!! हुआंग याकियोंग ने हाल ही में अपने साथी झेंग सिवेई के साथ बैडमिंटन मिश्रित युगल में स्वर्ण पदक जीतकर अपना "सपना सच" कर लिया। फिर उसके बॉयफ्रेंड लियू युचेन ने उन्हें प्रपोज किया।"

ये भी पढ़ें:

तौलिया लपेटे सड़क पर निकली लड़की? घूरते रहे लोग, Video देख बोले - वायरल होने के लिए और क्या-क्या करेंगे

कोरियन लड़की की शादी में अफ्रीकन सहेली ने हिंदी गाने पर लगाए देसी ठुमके, Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement