Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Paris Olympic 2024: फोटो सेशन के बीच घुटनों के बल बैठा खिलाड़ी और सबके सामने पार्टनर को किया प्रपोज

Paris Olympic 2024: फोटो सेशन के बीच घुटनों के बल बैठा खिलाड़ी और सबके सामने पार्टनर को किया प्रपोज

Paris Olympic Games 2024: अर्जेंटीना के एक खिलाड़ी ने ओलंपिक उद्घाटन समारोह के बीच अपनी पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज किया। जिसका वीडियो ओलंपिक गेम्स ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से शेयर किया है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 27, 2024 19:23 IST
पार्टनर मारिया कैंपॉय को प्रपोज करते हुए ओलंपिक प्लेयर पाबलो सिमोनेट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पार्टनर मारिया कैंपॉय को प्रपोज करते हुए ओलंपिक प्लेयर पाबलो सिमोनेट

पेरिस ओलंपिक 2024 (Paris Olympic 2024) का आगाज हो चुका है। बीते कल ओलंपिक का उद्घाटन समारोह था। इस बार ओलंपिक की शुरुआत प्यार के कुछ मीठे पल से हुआ। ऐसा हम इस लिए कह रहे हैं क्यों कि ओलंपिक उद्घाटन समारोह के बीच अर्जेंटीना के एक खिलाड़ी ने अपनी साथी खिलाड़ी को सबके सामने प्रपोज किया। जिसका वीडियो The Olympic Games ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है और अपने इस पोस्ट में अर्जेंटीना के इन दोनों खिलाड़ियों की लव स्टोरी भी शेयर की है। इस ओलंपिक में यह ऐसा पहला मामला है जब किसी खिलाड़ी ने अपने पार्टनर को घुटने के बल बैठकर प्रपोज किया। इस प्रपोजल ने ओलंपिक खेलों की शुरुआत को और भी मधुर बना दिया।

ओलंपिक गेम्स ने इस खास पल के वीडियो को किया शेयर

ओलंपिक गेम्स द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में बताया गया है कि दोनों खिलाड़ी 2015 से ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और आज उन्होंने अपने प्यार को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया है। अपनी पार्टनर को प्रपोज करने वाले खिलाड़ी का नाम पाबलो सिमोनेट (Pablo Simonet) है। जो अर्जेंटीना के मेन्स हैंडबॉल टीम के फेमस प्लेयर हैं। वहीं, पाबलो सिमोनेट की पार्टनर अर्जेंटीना टीम की जानी-मानी हॉकी प्लेयर मारिया कैंपॉय (Maria Campoy) हैं। दोनों खिलाड़ियों ने साल 2023 में पैन अमेरिकन गेम्स में गोल्ड जीता था। पाबलो के भाई डिएगो और सोबोस्टियन भी ओलंपिक खिलाड़ी है और वे दोनों भी अर्जेंटीना टीम के लिए हैंडबॉल खेलते हैं। 

पूरी टीम के सामने किया अपनी पार्टनर को प्रपोज

वीडियो में दिखाया गया है कि अर्जेंटीना के पूरे दल की फोटो साथ में खिंच रही थी, तभी अचानक पाबलो ग्रुप से बाहर आए और सबके सामने जाकर खड़े हो गए। उनके हाथ में रिंग थी। फिर वह घुटनों के बल बैठ गए और अपनी पार्टनर मारिया कैंपॉय को शादी के लिए प्रपोज किया। मीरिया ने जैसे ही पाबलो को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करते हुए देखा, वह खुशी से झूम उठीं। उनके लिए यह एक सरप्राइज था और उन्हें इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि पाबलो उन्हें इस तरह से प्रपोज करेंगे। यह लम्हा उनके जीवन के सबसे यादगार लम्हों में से एक था। मारिया ने खुशी से पाबलो को गले लगाया और शादी के लिए उन्हें हां कर दी। फिर दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई। खुशी के इस पल को पूरी अर्जेंटीना टीम ने एक साथ सेलीब्रेट किया। 

लोगों ने खिलाड़ियों को दी शुभकामनाएं

इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं। इस लम्हे का वीडियो दोनों खिलाड़ियों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो के वायरल होने के बाद अब तक इसे 13 लाख लोगों ने देखा और तमाम लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, बड़ी संख्या में लोगों ने इस कपल को उनके इस नए जीवन के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें:

कैमरे के सामने आई सीमा हैदर की बहन, रोते हुए बोली - वह पहले भी भागी थी, अपनी अय्याशी के लिए कुछ भी कर सकती है

चोरी करने पहुंचा था चोर, घर में कुछ नहीं मिला तो अपनी जेब से निकालकर रख दिए 20 रुपए, Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement