Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. आसान नहीं था गोल्ड मेडल! पैरालंपिक में कमाल करने वाले हरविंदर ने कोरोना काल में ऐसे की प्रैक्टिस; Video हुआ वायरल

आसान नहीं था गोल्ड मेडल! पैरालंपिक में कमाल करने वाले हरविंदर ने कोरोना काल में ऐसे की प्रैक्टिस; Video हुआ वायरल

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो पेरिस पैरालंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले हरविंदर सिंह का है। वीडियो में वो कोरोना काल के दौरान प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 06, 2024 9:51 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA खेतों में प्रैक्टिस करते हुए हरविंदर सिंह

पेरिस में पैरालंपिक गेम्स चल रहे हैं जिसमें भारतीय पैरा एथलिट्स लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। 7वें दिन हुए मैचों में भारत ने एक गोल्ड मेडल जीतने में सफलता हासिल की। आर्चरी में हरविंदर सिंह ने पोलैंड के पैरा एथलीट लुकास्ज सिस्जेक को पुरुष व्यक्तित्व रिकर्व गोल्ड मेडल मैच के फाइनल में हराकर गोल्ड मेडल को जीतने में सफलता हासिल की। उनके गोल्ड मेडल जीतने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो वायरल होने लगा। हरविंदर सिंह के उस वीडियो को देखने के बाद आपको पता चलेगा कि गोल्ड मेडल जीतने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है।

हरविंदर सिंह का पुराना वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खेतों का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि हरविंदर सिंह खेत के एक तरफ खड़े हैं और दूसरे खेत में भी काफी दूरी पर टार्गेट को लगाया गया है। इसके बाद हरविंदर सिंह उसपर निशाना लगाने का प्रैक्टिस कर रहे हैं। वीडियो को एक्स हैंडल पर @kaankit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'पेरिस पैराओलिंपिक खेलों में स्वर्ण पदक हासिल करने वाले हरविंदर सिंह का यह वीडियो कोरोना के समय का है जब वो अपने खेतों में अभ्यास कर रहे हैं।'

यहां देखें वायरल वीडियो

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 37 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो को देखन के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- निरंतर अभ्यास ही व्यक्ति को उत्तम बनाता है। दूसरे यूजर ने लिखा- सफल होने के लिए एक मजबूत इरादा चाहिए होता है। तीसरे यूजर ने लिखा- वाह क्या हार्ड वर्क है।

ये भी पढ़ें-

रील बनाते-बनाते लड़के ने बुजुर्ग शख्स की बचा ली जान, Video देखकर पता चलेगा 'कैसे'

किंग कोबरा ने निगले तीन सांपों को एक साथ उगला, Video देखकर आपको अपनी आखों पर नहीं होगा यकीन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement