Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. VIDEO: डॉली चायवाला को छोड़िए अब मिलिए पप्पू चायवाला से, हवा में दूध उछालकर दिखाता है करतब फिर बनाता है मस्त चाय

VIDEO: डॉली चायवाला को छोड़िए अब मिलिए पप्पू चायवाला से, हवा में दूध उछालकर दिखाता है करतब फिर बनाता है मस्त चाय

Pappu Chaiwala Video: सोशल मीडिया की दुनिया में एक और नया चायवाला आ गया है। जिसका बेहद ही अनोखे अंदाज में चाय बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 19, 2024 11:53 IST
पप्पू चायवाले अंकल सूरत में अपनी चाय की टपरी लगाते हैं। - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पप्पू चायवाले अंकल सूरत में अपनी चाय की टपरी लगाते हैं।

Pappu Chaiwala Video: अगर आप सोशल मीडिया चलाते होंगे तो स्क्रॉल करते हुए डॉली चायवाला आपको जरूर दिख जाता होगा। लेकिन अब डॉली चायवाला के बाद मार्केट में एक और नया चायवाला आ गया है। जिसका नाम पप्पू चायवाला है। जैसे डॉली चायवाला अपने अनोखे करतब से चाय बनाकर दिखता है वैसे ही पप्पू चायवाला भी गजब का करतब दिखाते हुए चाय बनाते आपको नजर आएगा। पप्पू चायवाला का चाय बनाने का अंदाज बहुत ही निराला है। अपने इसी निराले अंदाज से आज वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक्शन में चाय बनाते पप्पू चायवाला का वीडियो हुआ वायरल

पप्पू चायवाला का वीडियो इंस्टागाम पर खूब सर्कुलेट हो रहा है। foodie_.life नाम के अकाउंट से पप्पू चायवाला का एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें पप्पू चायवाला के टपरी पर एक अंकल बहुत ही अनोखे ढंग से चाय बनाते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं कि अंकल पहले हवा में दूध के पैकेट को उछालते हैं और फिर उसे कैच करने के बाद फाड़कर दूध निकालते हैं। दूध के पैकेट को वह ऊपर की तरफ ले जाते हुए दूध को एक बर्तन में निकालते हैं। इसके बाद दूध में वह 2-3 तरह की पत्तियों को काटकर डाल देते हैं। फिर चीनी-चायपत्ती के साथ-साथ अदरक और दूसरे समान चाय में डालते हैं। तब जाकर कहीं उनकी स्पेशल चाय तैयार होती है। 

वीडियो को मिले 40 मिलियन व्यूज

शेयर किए गए वीडियो में पप्पू चायवाला के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी दी गई है। जिसमें लिखा है कि अंकल के चाय की दुकान का नाम ‘पप्पू चायवाला’ है और वह सूरत के न्यू सिटी लाइट रोड पर अपनी टपरी लगाते हैं। एक्शन के साथ चाय बनाने के अंदाज को देखते हुए लोग उन्हें एक्शन चायवाला भी कह रहे हैं। पप्पू चायवाला के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 40 मिलियन लोगों ने देखा और 11 लाख लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

इस देश के राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति के बीच है पति-पत्नी का रिश्ता

बाइक है या लेमोजीन! आज तक नहीं देखी होगी इतनी बड़ी मोटरसाइकिल, एक साथ बैठ जाएंगे सात लोग, Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement