Friday, June 28, 2024
Advertisement

पंडित जी ने अपने स्टाइल में बताया 'WIFE' का मतलब, Video देखने के बाद कंट्रोल नहीं होगी आपकी हंसी

सोशल मीडिया पर अभी एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आपको भी मजा आएगा। पंडित जी ने शादी के दौरान दूल्हे को Wife का मतलब बताया जिसे सुनने के बाद बाराती भी हंसने लगे।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 24, 2024 20:53 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी मस्त है। जब भी आप बोर हो रहे हों या मनोरंजन की जरूरत हो तो कुछ नहीं करना है, सिर्फ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चले जाना है। यहां आपको ऐसे-ऐसे वीडियो मिलेंगे जिसे देखने के बाद आपकी सारी बोरियत पलक झपकते ही दूर हो जाएगी। आप इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो, फेसबुक पर हो या फिर ट्विटर पर हो, हर जगह आपको वायरल वीडियो मिलेंगे। अभी सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी मजेदार है। वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। आइए फिर आपको ज्यादा इंतजार नहीं कराते हैं और वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

पंडित जी ने बताया Wife का मतलब

वायरल हो रहा वीडियो एक शख्स की शादी का है जो काफी मजेदार है। पंडित जी ने सातों वचन दिला दिए हैं और फिर दुल्हन की तरफ से दूल्हे को समझाते हुए कहते हैं, 'यदि आप इस सातवें वचन का पालन नहीं कर पाएं तो फिर मैं पत्नी नहीं Wife बनकर आपके साथ जीवन जीना शुरु करूंगी। क्योंकि Wife की परिभाषा है- Without Information Fire Everytime.' पंडित जी जैसे ही Wife का यह मतलब समझाते हैं, दूल्हा और दुल्हन के साथ सभी बाराती भी हंसने लगते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'Wife के असल मतलब तो अब पता चले हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 60 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अब इसको आगे पता चलेगा। वहीं एक यूजर ने Wife का अलग मतलब बताते हुए लिखा- Worries Invited For Ever।

ये भी पढ़ें-

'ऐसे करोगी तो मर जाऊंगा', लाख दुश्मन मिलें लेकिन इस तरह के दोस्त ना मिलें; Video देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

लड़की का कारनामा देख हिल जाएगा आपका दिमाग, दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement