Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बाबा जी के बॉल को कोई मार सकता है क्या! क्रिकेट खेलते हुए नजर आए पंडित धीरेंद्र शास्त्री, Video हुआ वायरल

बाबा जी के बॉल को कोई मार सकता है क्या! क्रिकेट खेलते हुए नजर आए पंडित धीरेंद्र शास्त्री, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे क्रिकेट खेलते हुए बॉलिंग करा रहे हैं। बाबा का यह अदाज शायद ही कभी आपने देखा होगा।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 03, 2024 16:35 IST
Pandit Dhirendra Krishna Shashtri,  पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बॉलिंग कराते हुए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

बागेश्वर सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते हैं। उनके वीडियो हर रोज वायरल होते हैं। वीडियो में कभी वे कथा सुनाते हुए तो कभी भक्तों के कष्टों का निवारण करते हुए दिखते हैं। हाल में उनका एक और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह कथा कहते हुए या किसी धार्मिक अनुष्ठान करते हुए नहीं बल्कि एक अलग ही अंदाज मे दिख रहे हैं। उनका यह अनोखा अंदाज  लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है। लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर ये भी कहा कि उन्होंने इससे पहले बाबा का यह निराला अंदाज कभी नहीं देखा था।

बॉलिंग करते हुए नजर आए पंडित धीरेंद्र शास्त्री

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि बाबा बागेश्वर खेल के मैदान में क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह पिच पर हाथ में गेंद लेकर बॉलिंग करा रहे हैं। उनके बॉल फेंकने के बाद बैट्समैन डॉट हो जाता है। मतलब वह उनकी बॉल को मार नहीं पाता। बॉल बैट्समैन को बीट करते हुए स्टम्प के ऊपर से निकल गई। यह देख बाबा जी जोश से भर जाते हैं और उंगली ऊपर उठाते हुए जश्न मनाने लगते हैं। वहीं, आस-पास के लोगों ने भी तालियां बजाकर बाबा का उत्साहवर्धन किया। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

गन्ने का जूस निकालकर लोगों को पिलाया

बता दें कि इस समय बाबा बागेश्वर इंदौर में कनकेश्वरी मेला ग्राउंड पर 7 दिवसीय  श्रीमद्भागवत कथा कर रहे हैं। कथा 4 मई तक चलेगी। यह वीडियो भी इसी दौरान उनके फुर्सत के पलों के बीच का बताया जा रहा है। इसके अलावा बाबा जी का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाबा इंदौर के बापट चौराहे पर मशीन से गन्ने का रस निकाल रहे हैं और लोगों को पिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

तालाब से नाव लेकर जा रहा था मछुआरा, अचानक तैरते हुए सामने आया ऐसा जानकर जिसे कभी नहीं देखा -VIDEO

शख्स ने मुंह के करीब रखकर चलाई बंदूक, फिर दांतों से पकड़ ली गोलियां, वायरल हो रहा ये खतरनाक Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement