Sunday, September 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. तरक्की कर गए यार पाकिस्तान वाले! हवा खाने के लिए पेड़ पर लटकाया पंखा, देखें Video

तरक्की कर गए यार पाकिस्तान वाले! हवा खाने के लिए पेड़ पर लटकाया पंखा, देखें Video

क्या आपने कभी किसी को पेड़ पर पंखा लटकाए हवा खाते हुए देखा है? अगर नहीं तो ये देख लीजिए। इसे देखने के बाद आप पाकिस्तानियों के दिमाग की दाद देंगे।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 22, 2024 16:54 IST
पेड़ पर लटका पंखा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पेड़ पर लटका पंखा

आपने देखा होगा कि गांव में जब लाइट कट जाती है तो लोग बाहर निकलकर पेड़ की ठंडक छांव में बैठ जाते हैं और वहीं पर आराम करते हैं। लेकिन भाई पाकिस्तान में तो लोग एक अलग ही जोन में चले गए हैं। जहां लोगों ने गर्मी से बचने के लिए एक पेड़ पर पंखा ही लटका दिया। जब इस अनोखे कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एक बार फिर से पाकिस्तान लोगों के बीच हंसी का पात्र बन गया। लोग तंज कसते हुए कहने लगे कि पाकिस्तान में तकनीक कितनी आगे पहुंच गई है।

पेड़ पर लटका दिया पंखा

वैसे पेड़ के नीचे अपने आप ही ताजी हवा चलती है। ऐसे में लोगों ने पेड़ पर पंखा क्यों लटका दिया। या सच में समझ से परे है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नीम के पेड़ पर पंखा लटकाया गया है। पेड़ पर लटका पंखा चल भी रहा है। पेड़ के नीचे से एक शख्स ने इस नजारे का वीडियो भी बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। पंखे में घर के अंदर से तार खींचकर बिजली की सप्लाई दी गई है। उसके ठीक पीछे कुछ दूरी पर एक ट्रांसफार्मर रखा नजर आ रहा है। अब सोचने वाली बात ये है कि आखिर पेड़ पर भला कौन ही पंखा टांगता है? 

वीडियो देख लोगों ने पाकिस्तानियों के लिए मजे

वीडियो देखने के बाद किसी को भी पेड़ पर पंखा टांगने का मकसद समझ नहीं आया। अगर आप वीडियो के कमेंट सेक्शन पर नजर डालेंगे तो लोगों के कुछ ऐसे ही सवाल आपको दिखेंगे। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - पाकिस्तानी लोग गरीब तो है ही साथ में बहुत तेज भी हैं। दूसरे ने लिखा - तरक्की कर गए यार ये पाकिस्तान के लोग। वाह भाई क्या जुगाड़ लगाया है। तीसरे ने लिखा - पता करो दया! कुछ तो गड़बड़ है, पाकिस्तान में ये टेक्नोलोजी आई कहां से? वहीं, कई अन्य लोगों ने कमेंट कर कहा कि यह उस पेड़ पर रहने वाली चिड़ियों के लिए खतरा है। अगर वे इस पंखे के चपेट में आ गईं तो उनकी जान भी जा सकती है।  इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हसन नाजिर (Hassan Nazir) नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक करोड़ों लोगों ने देखा और लाखों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

फेल हुई FBI, 73 साल बाद घर लौटा भाई, लापता बच्चे की यह कहानी पढ़ दंग रह गए लोग

लड़के का हाथ पकड़कर ले आई लड़की, घुटनों पर बैठी और सबके सामने कर दिया प्रपोज, Video देख जल-भुन गए दिलजले आशिक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement