Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. "मेरा शिराज अब पहले जैसा नहीं रहा...", नन्हें Youtuber के व्लॉगिंग छोड़ने पर उनके अब्बू ने Video शेयर कर बताई वजह

"मेरा शिराज अब पहले जैसा नहीं रहा...", नन्हें Youtuber के व्लॉगिंग छोड़ने पर उनके अब्बू ने Video शेयर कर बताई वजह

पाकिस्तान के सबसे छोटे यूट्यूबर मोहम्मद शिराज ने 15 मई को अपना "आखिरी व्लॉग" शेयर किया और सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को अलविदा कहा, जिसके बाद अब उसके अब्बू ने एक वीडियो शेयर करते हुए शिराज के व्लॉगिंग छोड़ने के पीछे की वजह बताई है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 19, 2024 14:41 IST
मोहम्मद शिराज और उसके पिता- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मोहम्मद शिराज और उसके पिता

पाकिस्तान के सबसे छोटे Youtuber मोहम्मद शिराज ने हाल में ही अपना अंतिम व्लॉग अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ शेयर किया था। व्लॉगिंग छोड़ने के पीछे शिराज ने जो वजह बताई थी वह ये थी कि उसके अब्बू ने अभी कुछ वक्ते के लिए व्लॉगिंग छोड़ पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहा है। शिराज ने अपने लास्ट व्लॉग में अपने सभी फैंस और फॉलोअर्स को धन्यवाद कहा और कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर लौटने को कहा। अब शिराज के व्लॉगिंग छोड़ने को लेकर उसके अब्बू ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने शिराज को व्लॉगिंग क्यों छोड़नी पड़ी इसके पीछे की वजह बताई है।

शिराज के अब्बू ने बताई ये वजहें

वीडियो में शिराज के पिता नन्हें यूट्यूबर को मिले प्यार और आशीर्वाद के लिए उसके सभी फॉलोअर्स और अपने खुदा का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि शिराज के व्लॉगिंग छोड़ने के पीछे दो-तीन वजहें रही। पहली वजह तो उन्होंने यह बताई कि जब शिराज पहले व्लॉग नहीं बनाता था तब वह लोगों के साथ बड़े ही प्यार और अदब के साथ पेश आता था लेकिन जब से वह व्लॉग बनाने लगा और पूरी दुनिया में मशहूर हुआ तब से वह लोगों के सामने वैसे पेश नहीं आता जैसे पहले आता था। पहले की तरह अब उसकी मासूमीयत खत्म होते जा रही थी। शिराज के अब्बू ने दूसरा कारण बताते हुए कहा कि शिराज को व्लॉगिंग का बहुत शौक है और उसे व्लॉग बनाने की आदत सी हो गई है। वह जब भी मोबाइल पाता है उसे लेकर वह व्लॉगिंग करने के लिए बाहर निकल जाता है। जिससे उसके और काम प्रभावित होते थे। तीसरी वजह उन्होंने यह बताई कि व्लॉग बनाने के चक्कर में शिराज की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही थी। इसलिए अभी कुछ वक्त के लिए शिराज अपनी पढ़ाई पर ध्यान देगा। फिर जाकर वह व्लॉग बनाने लगेगा।

शिराज के लौटने को लेकर फैन्स को दिया भरोसा

शिराज के पिता ने कहा कि हमने यह कभी नहीं सोचा था कि आपलोग शिराज और मुस्कान को इतना प्यार दोगे। शिराज के बहुत सारे फैन्स ने हमें कमेंट के जरिए या मैसेज के जरिए कहा कि शिराज की व्लॉगिंग बंद मत होने दीजिए। हम उसके व्लॉग हर रोज देखते हैं और उसके व्लॉग देखने के बाद ही हमें सुकून मिलता है। आप सभी लोगों के इतना प्यार के लिए मैं आप सबका बहुत आभारी हूं और मैं आपको ये भरोसा दिलाता हूं कि कुछ समय के ब्रेक के बाद जल्द ही शिराज और उसकी बहन मुस्कान अपने नए व्लॉग के साथ आपके सामने होंगे। 

ये भी पढ़ें:

VIDEO: डॉली चायवाला को छोड़िए अब मिलिए पप्पू चायवाला से, हवा में दूध उछालकर दिखाता है करतब फिर बनाता है मस्त चाय

Reel बनाने में मदमस्त हुआ पुलिस वाला, इधर कानून की धज्जियां उड़ाने लगे लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement