Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

Pakistan ka Video: चलती ट्रेन के यात्रियों से मजे ले रहे थे लड़के, मिली ऐसी सजा जिसे कभी भूल नहीं पाएंगे

कुछ लड़के बाइक की मदद से चलती ट्रेन पर पानी का फव्वारा फेंककर यात्रियों से मजे ले रहे थे। लेकिन ऐसा करना उन्हें भारी पड़ गया। आइए आपको बताते हैं कि लड़कों के साथ क्या हुआ।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: June 27, 2024 11:45 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन के यात्रियों से मजे लेना लड़कों को पड़ गया भारी

कुछ लोग हमेशा मौज-मस्ती के मूड में ही रहते हैं। मौज-मस्ती करना अच्छी बात है मगर हमें कभी भी ऐसे मजे नहीं करने चाहिए जिससे दूसरों को दिक्कत हो। लेकिन कुछ लड़के इस बात को नहीं समझते हैं और दूसरों से मजे लेने के लिए पहुंच जाते हैं। ऐसा ही कुछ लड़कों के ग्रुप ने किया। मगर मजे लेने के तुरंत बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्हें भी उम्मीद नहीं होगी और फिर ऐसी सजा मिली जिसे भूलना उनके लिए आसान नहीं होगा। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और बताया जा रहा है कि वीडियो पाकिस्तान का है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लड़के एक बाइक लेकर किसी नहर में खड़े हैं। नहर में पानी काफी कम है। वहां बाइक को डबल स्टैंड पर करके वो पीछे वाले पहिए की मदद से पानी का फव्वारा फेंक रहे हैं। ऐसा वो तब करते हैं जब पास की पटरी से ट्रेन गुजरने वाली थी। लड़के पानी का फव्वारा फेंककर ट्रेन के यात्रियों से मजे लेना चाहते थे। मगर उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि ट्रेन रुक जाएगी। लोको पायलट ने ट्रेन को रोक दिया और फिर यात्रियों ने उतरकर उनकी जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं उनकी बाइक भी सीज कर ली और ट्रेन में अपने साथ ले गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो पाकिस्तान का है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अजीब बेवकूफ है मारो उसको भी पकड़ कर। दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत बढ़िया किया लोगों ने इसके साथ। तीसरे यूजर ने इसे पाकिस्तानी क्लेश का नाम दिया है।

ये भी पढ़ें-

इस बंदे के दिमाग को सलाम है, जुगाड़ देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश, देखें वायरल Video

किंग कोहली की बात ही अलग है! टाइम्स स्क्वायर पर दिखा विराट का शानदार स्टैच्यू, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement