Thursday, October 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. VIDEO: ट्रैक्टर बेचकर पाकिस्तानी शख्स गया था IND vs PAK का मैच देखने, टीम के परफॉर्मेंस से हुआ निराश

VIDEO: ट्रैक्टर बेचकर पाकिस्तानी शख्स गया था IND vs PAK का मैच देखने, टीम के परफॉर्मेंस से हुआ निराश

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला खेला गया। इस मैच में पाकिस्तानी टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। जिससे मैच देखने आए समर्थक काफी निराश हुए।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 10, 2024 7:49 IST
पाकिस्तानी टीम के प्रशंसक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पाकिस्तानी टीम के प्रशंसक

T20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट चल रहा है। रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया। जिसमें पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा। दोनों टीमों के समर्थक स्टेडियम में अपनी टीम को चीयर करने पहुंचे थे। इसी बीच पाकिस्तान का एक ऐसा समर्थक भी मैच देखने पहुंचा था जिसने अपना ट्रैक्टर बेचकर टिकट खरीदा था। लेकिन स्टेडियम में अपनी टीम के हारने के बाद वह काफी निराश हुआ और पाकिस्तान को और भी मेहनत करने की सलाह दी।

टीम की परफॉर्मेंस से निराश हुआ शख्स

शख्स ने समाचार एजेंसी ANI को बताया कि उसने इस मैच को देखने के लिए अपना ट्रैक्टर 3000 डॉलर में बेचकर टिकट खरीदा था। शख्स ने आगे बताया कि जब हमने भारत का स्कोर देखा तो हमें नहीं लगा कि हम यह मैच हार जाएंगे। मैच हमारे हाथ में था लेकिन बाबर आजम के आउट होने के बाद लोग निराश हो गए। मेरे ख्याल से पाकिस्तानी टीम को अभी और मेहनत करने की जरूरत है। मैं भारतीय टीम और उनके प्रशंसकों को बधाई देता हूं।

मैच में पाकिस्तान को मिली हार

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला न्यूयॉर्क में खेला गया। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। टीम इंडिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में 119 रन बनाए। जबकि जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 113 रन ही बना सकी। टीम इंडिया ने यह मैच 6 रनों से अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें:

गर्मी से बचने के लिए शख्स ने बाइक पर ही लगवा लिया पंखा, Video देख लोग बोले - भाई बगल में बेड भी लगवा ले

ट्रैफिक में फंसी गाड़ी तो BJP नेता ने उतरकर लगा दी दौड़, भागते-भागते पहुंचे PM आवास, Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement