Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. पाकिस्तानी कपल ने DDLJ का सीन किया रीक्रिएट, निकाह से पहले करवाया फोटशूट, दुल्हन का सपना हुआ सच

पाकिस्तानी कपल ने DDLJ का सीन किया रीक्रिएट, निकाह से पहले करवाया फोटशूट, दुल्हन का सपना हुआ सच

भारत और पाकिस्तान को एक साथ जोड़ने में बॉलीवुड फिल्मों का बहुत बड़ा योगदान रहा है। हाल में ही एक पाकिस्तानी कपल ने अपने निकाह से पहले शाहरुख खान की फिल्म DDLJ के आइकॉनिक सीन को रीक्रिएट करते हुए फोटोशूट करवाया है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 17, 2024 18:13 IST
DDLJ का सीन रीक्रिएट करते हुए कपल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA DDLJ का सीन रीक्रिएट करते हुए कपल

भारत और पाकिस्तान के लोगों में बॉलीवुड के प्रति गहरा प्रेम है और इसकी झलक पाकिस्तानी दुल्हन आइशी की शादी में देखने को मिला। जब उन्होंने 1995 की हिट फिल्म के DDLJ "दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे" का पॉपुलर ट्रेन सीन को रीक्रिएट किया गया। उनके निकाह से पहले इस सीन को रीक्रिएट कर आइशी और उनके होने वाले पति ने इस शादी को बेहद ही खास बना दिया जो अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

जा सिमरन जा… वाले सीन को किया रीक्रिएट

इस फिल्मी सीन को रीक्रिएट करने के लिए फ़ोटोग्राफ़र अर्सलान अरशद ने DDLJ के इस ऐतिहासिक सीन को रीक्रिएट करते हुए आइशी की मनमोहक तस्वीरें खींचीं, जहां वह काजोल के किरदार सिमरन की तरह अपने दूल्हे, फरदीन का पीछा करती है, जो शाहरुख खान के राज की ओर दौड़ती है। इस खूबसूरत ट्रिब्यूट ने फिल्म के इमोशनल टच को दिखाया, जिसमें बॉलीवुड की पुरानी यादों को शुद्ध रोमांस के साथ मिक्स किया गया है। 

एक दूसरे के लिए ही बने ये कपल

दुल्हन बनीं आइशी का ब्राइडल लुक काफी शानदार था। वह इस लुक में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि अब डायरेक्टर उन्हें ही लेकर फिल्म बना सकते हैं। दुल्हन की लिबास में आइशी ने कैन-कैन स्कर्ट के साथ एक क्लासिक सफेद लहंगा, आधी आस्तीन वाला एक स्वीटहार्ट-नेकलाइन ब्लाउज और किरण बॉर्डर वाला एक आकर्षक हरा दुपट्टा लिया हुआ है। आइशी के पहनावे में भव्यता और परंपरा झलक दिख रही थी। उनके आउटफिट के साथ मेल खाने के लिए उनकी एक्सेसरीज़ का सिलेक्शन उनकी खूबसूरती को चार चांद लगाते हुए नजर आ रही है। वहीं, फरदीन हरे रंग की दोशाला के साथ सुनहरे रंग की शेरवानी में आकर्षक लग रहे थे, जो पूरी तरह से आइशी की पोशाक से मेल खा रहा था और दोनों परफेक्ट जोड़ी लग रहे थे। 

ये भी पढ़ें:

ड्राइवर को बगल में बैठाया और ऑटो रिक्शा चलाने लगी विदेशी लड़की, Video हुआ वायरल

शोर मचाते सड़क पर बाइक दौड़ा रहे थे लड़के, पुलिस ने एक मिनट में निकाल दी सारी हीरोपंति, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement