Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. "अब नहीं बनाऊंगा Vlog...", पाकिस्तान के नन्हें Youtuber शिराज ने शेयर किया इमोशनल Video

"अब नहीं बनाऊंगा Vlog...", पाकिस्तान के नन्हें Youtuber शिराज ने शेयर किया इमोशनल Video

शिराज़ी विलेज व्लॉग्स नाम का यूट्यूब चैनल चलाने वाले पाकिस्तान के सबसे छोटे यूट्यूबर शिराज ने अपना आखिरी व्लॉग अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ शेयर किया जिसमें वह काफी इमोशनल नजर आए।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 18, 2024 18:56 IST
पाकिस्तानी यूट्यूबर शिराज- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पाकिस्तानी यूट्यूबर शिराज

पाकिस्तान के सबसे छोटे यूट्यूबर मोहम्मद शिराज ने 15 मई को अपना "आखिरी व्लॉग" शेयर किया और सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को अलविदा कह दिया। यूट्यूब पर पोस्ट किए गए 11 मिनट के इस वीडियो में शिराज ने बताया कि उनके पिता चाहते हैं कि वह फिलहाल व्लॉगिंग छोड़ अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिराज अपनी छोटी बहन मुस्कान के साथ दर्शकों का अभिवादन कर रहे हैं। वीडियो में शिराज ने बताया कि, “मैं आज से व्लॉग नहीं बनाऊंगा। मेरे अब्बू ने बोला है आप कुछ दिन पढ़ाई करो और वीडियो नहीं बनाओ लेकिन, मुझे व्लॉग बनाने का बहुत शौक है। यह आज मेरा आखिरी व्लॉग है। मैं क्या करूं।"

शिराज ने शेयर किया अपना 'आखिरी व्लॉग'

इसके तुरंत बाद, शिराज अपनी बहन मुस्कान के साथ अपने गांव की सैर करने निकल गए। उन्होंने अपने दर्शकों को एक छोटी सी जलधारा दिखाई जो उनकी पसंदीदा जगहों में से एक है। वीडियो में शिराज ने एक ऐसे शख्स से भी मुलाकात की जो टोकरियां बनाने का काम करते हैं। शिराज ने उनसे कहा कि वह अब कुछ समय के लिए वीडियो पोस्ट नहीं करेगा। जिसके बाद वजह पूछे जाने पर शिराज ने अपना कारण बताया, लेकिन उस शख्स ने जोर देकर कहा कि उसे व्लॉग बनाने के लिए भी कुछ समय जरूर निकालना चाहिए। लोगों को उनका व्लॉग देखना बहुत अच्छा लगता है। 

बता दें कि शिराज के यूट्यूब चैनल पर 1.56 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। शिराज Youtube पर 'शिराज़ी विलेज व्लॉग्स' (Shirazi Village Vlogs) नाम का यूट्यूब चैनल चलाते हैं। इंस्टाग्राम पर भी 2 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं। वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ऐसे वीडियो पोस्ट करते हैं जो उनके पारिवारिक जीवन और दैनिक अनुभवों को दिखाते हैं। 

ये भी पढ़ें:

इस देश के राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति के बीच है पति-पत्नी का रिश्ता

बाइक है या लेमोजीन! आज तक नहीं देखी होगी इतनी बड़ी मोटरसाइकिल, एक साथ बैठ जाएंगे सात लोग, Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement