Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. इस उम्र में भी चचा की धारदार गेंदबाजी देख हैरान हुए लोग, बता डाला मोहम्मद शमी का ससुर, देखें Video

इस उम्र में भी चचा की धारदार गेंदबाजी देख हैरान हुए लोग, बता डाला मोहम्मद शमी का ससुर, देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग तेज गेंदबाजी करते हुए दिख रहा है। बुजुर्ग का बॉलिंग एक्शन देख लोगों को भारतीय तेज गेंदबाजों की याद आ गई।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 13, 2024 19:35 IST
गेंदबाजी करते हुए चचा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गेंदबाजी करते हुए चचा

सोशल मीडिया पर क्रिकेट से जुड़े वीडियो खूब वायरल होते हैं। कई बार तो हमें इन वीडियो में एक से एक टैलेंटेड खिलाड़ियों के गेम स्किल्स देखने को मिलते हैं। हाल में ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें कोई खिलाड़ी या युवा नहीं बल्कि एक बुजुर्ग को गेंदबाजी करते हुए देखा जा रहा है। वीडियो में बुजुर्ग फास्ट बॉलिंग करा रहा है और उसकी इतनी धारदार गेदबाजी देख लोग दंग रह गए। बुजुर्ग का वीडियो शेयर करते हुए लोग उनकी उम्र पूछ रहे हैं। 

शिद्दत से गेंदबाजी करते बुजुर्ग का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होता देखा जा सकता है। जहां गांव के लोग क्रिकेट खेलने के लिए जुटे हुए हैं। मैदान में अधिकतर युवा खिलाड़ी ही नजर आ रहे हैं। जबकि गेंदबाजी करने वाला शख्स बुजुर्ग दिख रहा है। शख्स दिखने में सिर्फ बुजुर्ग है लेकिन उसकी फुर्ती किसी युवा से कम नहीं। शख्स की इस एनर्जी के आगे आज कल के सारे युवा फेल हैं। बुजुर्ग किसी पेशेवर तेज गेदबाज की तरह गेंद फेंकते दिख रहा है। सामने खड़ा बैट्समैन उसकी बॉल को टच भी नहीं कर पा रहा। बुजुर्ग शख्स का बॉलिंग एक्शन भी अच्छे प्लेयर्स की तरह ही दिख रहा है। गेंद फेंकने के बाद उसकी बॉल भी स्विंग करते नजर आ रही है। बुजुर्ग जिस शिद्दत से गेंदबाजी कर रहा है, उसे देखकर यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि बुजुर्ग अपने समय में बहुत ही अच्छा प्लेयर रहा होगा। बुजुर्ग का रनअप भी किसी बेहतरीन खिलाड़ी जैसा ही है। बुजुर्ग टीशर्ट और पाजामा में बुजुर्ग बेहतरीन गेंदबाजी कर रहा है।

चचा का वीडियो देख ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन 

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @wowcricket05 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 56 लाख से ज्यादा व्यूज और 4 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। कई लोगों ने बुजुर्ग को मोहम्मद शमी का तो कई लोगों ने जसप्रीत बुमराह का ससुर बताया। कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि यह देखकर तो यह कहा ही जा सकता है कि बुमराह भाई को 40 की उम्र तक खेलना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा - टैलेंट उम्र नहीं देखती और नाही टैलेंट के आगे कोई उम्र मैटर करती है।   

ये भी पढ़ें:

हेलमेट नहीं होता तो पता नहीं क्या होता, JCB की चद्दर उड़ी और बाइक सवार के सिर पर जा गिरी, देखें ये खौफनाक Video

'खुद ही बोले थे कि 72 घंटे काम करो', पेरेंटिंग का पाठ पढ़ा रहे थे नारायण मूर्ति, लोगों ने कर दिया ट्रोल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement